टैग:Techno stepped in the field of e-commerce with Phantom 9
टेक्‍नो ने फैंटम 9 के साथ ई-कॉमर्स के क्षेत्र में रखा कदम
स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो मोबाइल ने ग्लोबल फ्लैगशिप


मुंबई: स्मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो मोबाइल ने ग्लोबल फ्लैगशिप ‘फैंटम 9’ के लॉन्च के साथ ही ई- कॉमर्स स्पेस में उतरने की अपनी योजना की घोषणा की है।फैंटम 9 फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। टेक्नो मोबाइल ने प्रीमियर लीग के मैन्चेस्टर सिटी के साथ साझेदारी की है। दोनों ब्रांड के प्रतिनिधियों ने 60 दिनों तक चलनेवाले ‘टेक्‍नो रेस टू मैन्चेस्टर सिटी चैंलेंज’ चैलेंज के शुरु किया है, जो 7 सितंबर, 2019 तक चलेगा। ‘टेक्नो फैंटम 9’ में स्टाईल और परफॉर्मेंस का सबसे सही संतुलन है। 15 हजार रुपये से कम कीमत वाले सेगमेंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला पहला स्मार्टफोन है। इसके अलावा ड्यूएल फ्रंट फ्लैशलाइट के साथ डॉट नॉट्च स्क्रीन की विशेषता भी है।ऑरोरा इन्सपायर्ड स्टाइलिंग के साथ आने वाला ये पहला स्मार्टफोन है।

ट्रांसियॉन इंडिया के  मुख्य संचालन अधिकारी (सीओऑ) मारको मा के मुताबिक दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए समग्र विस्‍तार योजनाओं के हिस्‍से के तौर पर भारत हमारे लिए एक शीर्ष प्राथमिकता वाला बाजार है। दूसरी छमाही में हमारा मुख्‍य फोकस भारत में अपने वैश्विक पोर्टफोलियो का विस्‍तार करना होगा। इसमें से “फैंटम” वैश्विक स्‍तर पर हमारा फ्‍लैगशिप उत्‍पाद है। इसकी खोजपरक खूबियां हमारी आरएंडडी ताकत को प्रमाणित करती हैं। हम जल्‍द ही अपनी दूसरी वैश्विक श्रृंखला की पेशकश करेंगे। इसके अलावा “इंडिया-फर्स्‍ट” उत्‍पाद पोर्टफोलियो का भी विकास करेंगे। 

मोबाइल्स फ्लिप्कार्ट के वरिष्ठ निदेशक आदित्य सोनी के अनुसार भारत में मिड प्रीमियम सेगमेंट आकर्षक दरों में ज़्यादा बेहतर फीचर्स की मांग करता है और नई फैंटम सीरीज़ का लॉन्च ग्राहकों की इस मांग को पूरा करने की क्षमता रखता है। फ्लिपकार्ट और टेक्नो का तीन सालों का शुरु होने वाला संबंध भारतीय ग्राहकों के लिए बेहतर उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने वाला साबित होगा। सिटी फुटबॉल ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डेमियन विलॉग्बी ने कहा दुनिया की अग्रणी संस्थाओं के साथ भागीदारी को लेकर मैंचेस्टर सिटी को गर्व है। हमें टेक्नो मोबाइल के साथ हमारी स्थापित भागीदारी के नवीनीकरण की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। टेक्नो रेस टू मैंचेस्टर सिटी के लिए 20 हजार लोगों का शामिल होना इसका सबूत है।

अधिक बिज़नेस की खबरें