अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एलजी की मंशा पर उठाए सवाल, सत्‍येंद्र जैन की सेहत बिगड़ी
File Photo


नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर चौथे दिन भी उपराज्यपाल ऑफिस में धरना दे रहे हैं. मंगलवार से धरने पर बैठे सत्‍येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने लगी है. उनका शुगर लेवल 47 पहुंच गया है. इसके बावजूद उन्‍होंने कहा है कि वह अनशन जारी रखेंगे. गुरुवार सुबह अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एक बार फिर उपराज्‍यपाल अनिल बैजल के सामने अपनी मांगेें दोहराई.

ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "गुड मॉर्निंग, आख़िर दिल्ली वाले क्या मांग रहे हैं. IAS अफ़सरों की हड़ताल ख़त्म करो. राशन की डोरस्टेप डिलिवरी लागू करो. नहीं होना चाहिए ये? दुनिया में कोई कह सकता है कि ये नहीं होना चाहिए? फिर ये लोग क्यों नहीं कर रहे? आज चौथा दिन है। इनकी मंशा ठीक नहीं लग रही."


गौरतलब है कि सोमवार शाम से दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने तीन मंत्रियों के साथ एलजी हाउस में धरना दे रहे हैं. मंगलवार को सत्‍येंद्र जैन के धरने पर बैठने के बाद बुधवार से दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी अनशन शुरू कर दिया है. डॉक्‍टर लगातार सत्‍येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की सेहत पर नजर रखे हुए. सत्‍येंद्र जैन की तबियत बिगड़ रही है. उनका शुगर 47 और कीटोन 2+ के स्तर पर पहुंंच गया हैै.

बताया जाता है कि सीएम और तीन मंत्रियों के इस तरह से धरने पर बैठे रहने के बाद अब आप कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आरपार की लड़ाई का मूड बना लिया है. उधर पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अरविंद केजरीवाल के धरने का समर्थन किया है.




अधिक देश की खबरें