टैग:Two prize#,crooks#,muthbhed#,kanpur#,encounter
मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार
कलक्टरगंज पुलिस की मंगलवार सुबह चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई


कानपुर:  कलक्टरगंज पुलिस की मंगलवार सुबह चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। गिरफ्तार अभियुक्तों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है। दोनों ही टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल हैं। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस अधीक्षक पूर्वी राज कुमार अग्रवाल ने मंगलवार को बताया कि  कलक्टरगंज थाना पुलिस कोपरगंज रोड पर 52 दुकान तिराहे के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखायी दिये, जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस टीम ने मोर्चा संभालते हुए जवाबी फायरिंग की। इसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

एसपी पूर्वी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में रेलबाजार स्थित सुजातगंज निवासी नदीम व नावेद आलम हैं। दोनों ही जूही थाना से टॉप-10 अपराधी हैं और 25-25 हजार के इनामी हैं। बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, कई कारतूस, लूट के तीन मोबाइल, लूट की चेन बेचकर मिले दस हजार रुपये से अधिक की नकदी के साथ मोटरसाइकिल बरामद हुई है। घायल बदमाशों के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में लूट सहित अन्य आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में केपीएम अस्पताल में भर्ती कराते हुए कार्रवाई की जा रही है। 



अधिक देश की खबरें