गर्लफ्रेंड बताकर फैला रहा था अफवाहें, लड़की ने बीच बाजार में की पिटाई
File Photo


भरतपुर, राजस्थान के भरतपुर शहर में एक लड़की ने छेड़छाड़ करने वाले युवक की डंडे से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो करीब एक हफ्ते पहले का बताया जा रहा है. इसमें लड़की शहर के मुखर्जी नगर सेक्टर-3 में लड़के की पिटाई करती दिख रही है. इस दौरान लड़की कहती है कि, 'तुम खुद को डोनाल्ड ट्रंप (अमेरिकी राष्ट्रपति) के बेटे समझते हैं तो यह आपकी गलतफहमी है. कोई भी लड़की कमजोर नहीं है. गलत होने पर आवाज उठाना जानती है.'

भरतपुर शहर की इस लड़की के अनुसार, वह लड़का पिछले कई दिनों से उसका पीछा कर रहा था और उसे बदनाम करने के लिए अफवाहें फैला रहा था. जिस दिन लड़के को सबक सिखाती हुई उसकी पिटाई की गई, उसी दिन किसी ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. कुछ समय बाद यह वीडियो वायरल हो गया. इसमें लड़की भीड़ के बीच युवक को डंडे से जमकर पीटती नजर आ रही है और वहां मौजूद लोगों के सामने उसकी हरकतों को बताती दिख रही है.

लड़की ने बताया कि कुछ लड़के उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे. उसके बारे में गलत अफवाहें फैला रहे थे और पीछा कर रहे थे. लड़के की धुनाई के बाद लड़की ने कहा कि 'यह मेरा उनको मैसेज है कि किसी लड़की को कमजोर न समझें'. लड़के की पिटाई का यह वीडियो 11 जुलाई को सामने आया था.


अधिक देश की खबरें