पीएम मोदी का सैम पित्रोदा को जबाब कांग्रेस की नाकामी स्वीकारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कहा है कि कांग्रेस में आतंकियों को जवाब देने की हिम्मत नहीं और उन्होंने कहा है कि पित्रोदा ने कांग्रेस की नाकामी स्वीकार की है। रामगोपाल के बयान पर पीएम मोदी ने कहा है कि उन्होंने देश की सेना का अपमान किया है।
पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष के सबसे विश्वसनीय सलाहकार ने भारत की सेना का अपमान कर पाक के नेशनल डे पर उत्सव की शुरुआत की है। पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस के शाही वंश के वफादार दरबारी स्वीकार करते हैं कि राष्ट्र पहले से ही जानता था। कांग्रेस आतंकवाद का जवाब देने के लिए तैयार नहीं थी। यह एक न्यू इंडिया है। हम आतंकवादियों को उस भाषा में जवाब देंगे जो वे समझते हैं और ब्याज के साथ!
आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में सैम पित्रोदा ने कहा कि मैं एयर स्ट्राइक में 300 से अधिक आतंकियों के मारे जाने की बात मानता हूं, लेकिन मैं बस इतना चाहता हूं कि आप मुझे इससे जुड़े और तथ्य दें। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया खैबर पख्तूनख्वा में हुए हमले की कोई दूसरी तस्वीर दिखा रहा है, ऐसे में भारत की जनता को सच जानने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि मैने न्यूयॉर्क टाइम्स और दूसरे अखबारों की रिपोर्ट पढ़ी है, उसमें कहा गया है कि हमले में कोई भी नहीं मारा गया। ऐसे में मैं इस बारे में और तथ्घ्य जानना चाहता हूं। पित्रोदा ने कहा कि एक नागरिक के रूप में सच जानना मेरा कर्तव्य है, और यदि मैं यह सवाल उठाता हूं तो इसका मतलब नहीं है कि मैं राष्ट्र विरोधी हूं। 


अधिक राज्य की खबरें