मोदी सरकार में तपाक से लिये जा रहे सारे फैसले : राजबब्बर
गोपाल टण्डन ने कहा कि भाजपा जातियों के नाम पर समाज को बांटने का काम नहीं करती है।


लखनऊ : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने रविवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को तपाकी राजा करार दिया। राजब्बर ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार में सारे फैसले तपाक से लिये जा रहे हैं। यहां तक कि इस चक्कर में उन्हें आम आदमी की भी चिंता नहीं हैं। उनके इस बयान पर लोग यह सोचने लगे कि राजबब्बर मोदी की तारीफ कर रहे हैं या फिर आलोचना। राजबब्बर ने 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले की तीखी आलोचना करते हुए इसे आरबीआई गर्वनर के संवैधानिक अधिकारों का अतिक्रमण बताया।

उन्होंने कहा कि नोट बंद होने की घोषणा रिजर्व बैंक के गवर्नर को करना चाहिए था न कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को। तीन घंटे में नमक गायब हो जाता है। यह क्या धनबल का इस्तेमाल नहीं है। उसी कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक गोपाल टण्डन ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को जवाब देते हुए कहा कि तपाक से काम करना और कामों का निस्तारण शीघ्रता से करना नेताओं की कमी नहीं बल्कि उनकी अच्छाई मानी जाती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में किसी का काम नहीं रूक रहा है।

सभी लोगों का काम समय पर हो रहा है। भाजपा विधायक ने कहा कि मोदी ने कालेधन पर प्रहार किया है। यह समस्या हमेशा के लिए नहीं बल्कि कुछ समय के लिए है। इससे कालेधन के सम्राटों के बीच खलबली मची है। कांग्रेस पार्टी ने कभी भी कालेधन को रोकने के लिए काम नहीं किया। गोपाल टण्डन ने कहा कि भाजपा जातियों के नाम पर समाज को बांटने का काम नहीं करती है। जातियों की राजनीति में व्याख्या जरूरी है। सभी दलों के अपने विचार हैं। भाजपा ऐसी पार्टी है जिसके अपने विचार है। भाजपा सभी के विकास के लिए सोचती है। भाजपा का उद्देश्य है पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुँचाना।


अधिक राज्य की खबरें