पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म
कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी ननिहाल में रह रही इस किशोरी का घर जलेसर कोतवाली क्षेत्र में है।


एटा : यूपी के एटा में पिता द्वारा पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके सगे पिता ने दुष्कर्म किया। जब वह अपनी बीमार दादी को देखने घर गयी थी। तभी उसने यह सब बात अपने नाना को बताई। किशोरी द्वारा लौटकर अपने नाना को मामले की जानकारी देने के बाद नाना द्वारा लिखाई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार किया है। 

कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव स्थित अपनी ननिहाल में रह रही इस किशोरी का घर जलेसर कोतवाली क्षेत्र में है। किशोरी बीते 18 नवम्बर को वहां अपनी बीमार दादी को देखने गयी थी। किशोरी के नाना द्वारा कोतवाली जलेसर में दर्ज कराई तहरीर में बताया गया है कि उसका आरोपित दामाद शराबी व गलत प्रवृत्ति का है। इसी के चलते उसकी बेटी अपनी दो बेटियों के साथ बीते छह वर्ष से मायके में रह रही है जबकि उसका बेटा पिता के साथ रहता है। 

नाना का आरोप है कि काफी दिनों से बीमार दादी ने पौत्री को आखिरी बार देखने की इच्छा जताई, जिस पर बीते 18 नवम्बर को वह नाबालिग पिता के घर गयी थी। वहां जब वह रात्रि में कमरे में सो रही थी तो आरोपित पिता ने उसे धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पिता के घर से ननिहाल लौटने पर जब किशोरी ने अपने मां व नाना को आपबीती सुनाई तो दोनों उसे लेकर जलेसर कोतवाली पहुंचे, जहां आरोपित पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल कराने के साथ आरोपित को गिरफ्तार किया है। 

एएसपी संजय कुमार ने बताया है कि एक पिता द्वारा अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आते ही आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित का कहना है कि बेटी मोबाइल से देर रात किसी से बात कर रही थी। इस पर डांटे जाने पर झूठा आरोप लगा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। जलेसर कोतवाली प्रभारी महाराजसिंह भाटी के अनुसार आरोपित शराबी व आपराधिक प्रवृत्ति का है तथा कई मामलों में पहले भी जेल जा चुका है। 


अधिक राज्य की खबरें