राहुल गांधी ने शुरू किया रोड शो, पूरा शहर जाम
राहुल का रोड शो गणेश चौराहा, गोलघर महात्मा गांधी की मूर्ति, घोष कैम्प, शास्त्री चौक से लेकर अम्बेडकर चौराहा तक जायेगा।


गोरखपुर : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बाबा गोरखनाथ की पावन धरती गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कालेज से निकलकर छात्रसंघ चौराहे से रोड शो शुरू किया। रोड शो में शामिल कांग्रेसियों का उत्साह चरम पर है। राहुल के रोड शो से गोरखपुर शहर जाम हो गया है।

राहुल का रोड शो गणेश चौराहा, गोलघर महात्मा गांधी की मूर्ति, घोष कैम्प, शास्त्री चौक से लेकर अम्बेडकर चौराहा तक जायेगा। उसके बाद राहुल गांधी की यात्रा रूस्तमपुर चौराहे से राजमार्ग होते हुए आगे के लिए प्रस्थान कर जायेगी। राहुल के रोड शो में प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद, डा. रीता बहुगुणा जोशी, कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह व राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

गोरखपुर के मुख्य चिकित्साधिकारी डा. रवीन्द्र कुमार के मुताबिक राहुल गांधी की यात्रा की तैयारियों के चलते उनके ब्लड ग्रुप बी निगेटिव के ब्लड की व्यवस्था पहले से रखी गयी थी। मेडिकल कालेज व जिला अस्पताल में पहले ही दो यूनिट ब्लड आपात स्थिति के लिए रखवा लिया गया था।


अधिक राज्य की खबरें

यूपी पेडिकान कांफ्रेंस : दूसरे दिन बच्चों की इन गंभीर बीमारीयों पर बाल रोग विशेषज्ञों ने बाल रोग डॉक्टर्स को बताएं इलाज के नए तरीके..

उत्तर प्रदेश पेडिकान के तत्वधान में आज से शुरू हुए 39 वां स्टेट कांफ्रेंस ऑफ इंडियन ... ...

बाइक रैली में बोले CM योगी, गरीबों का विकास ही बीजेपी का एक मात्र लक्ष्य..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से कमल संदेश बाइक ... ...