रोहित के लिए नहीं, पूरी टीम के लिए तैयार हैं श्रीलंका टीम : दिमुथ करुणारत्ने
श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि उनका लक्ष्य आखिरी मैच में जीत हासिल कर पांचवें या छठे स्थान पर रहते हुए विश्व कप का अंत करना है.


लीड्स: श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा है कि उनकी टीम शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत के खिलाफ होने वाले मैच में सिर्फ रोहित शर्मा नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम के लिए तैयार है. यह श्रीलंका का इस विश्वकप का आखिरी मैच है. वह इस मैच में जीत हासिल कर विश्व कप से विजयी विदाई लेना चाहेगी. 

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा, "हर बल्लेबाज के अपने मजबूत पक्ष होते हैं. हमने कुछ वीडियो देखे हैं वो सिर्फ रोहित और विराट के नहीं हैं बाकी खिलाड़ियों के भी हैं. हमारे पास हर किसी के लिए रणनीति है, लेकिन अगर आप अपनी रणनीति को लागू नहीं कर पाते हो तो यह काम नहीं करेंगे. इसलिए हमें इन बल्लेबाजों के खिलाफ अपनी रणनीति को अच्छे से लागू करना होगा."

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि वो बेहद खतरनाक बल्लेबाज हैं. एक बार अगर वो विकेट पर जम गए तो बड़े शॉट लगाते हैं. हमारे पास कुछ रणनीति है और हम कोशिश करेंगे कि उन्हें रोक सकें. अगर हम अपनी रणनीति का सही इस्तेमाल कर सके तो रोहित को रोक सकते हैं."

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि उनका लक्ष्य आखिरी मैच में जीत हासिल कर पांचवें या छठे स्थान पर रहते हुए विश्व कप का अंत करना है. उन्होंने कहा, "पांचवें या छठे स्थान पर रहने के लिए हमें यह मैच जीतना होगा. यह हमारी रणनीति है. इसलिए हमारी कोशिश अपना सर्वश्रेष्ठ देने की होगी." 

उधर, मैच की पूर्व संध्या पर दिनेश कार्तिक ने कहा कि भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ धार तेज करने के इरादे से उतरेगी. कार्तिक ने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ बल्लेबाज कुछ बड़े शॉट्स लगाना चाहेंगे. गेंदबाज भी इस मैच में वो करना चाहेंगे जो वो करना चाहते हैं. मुझे लगता है कि खेल के सभी विभागों में सुधार की गुंजाइश है."

कार्तिक ने कहा, "मुझे लगता है कि हम इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि निजी तौर पर हर खिलाड़ी को कुछ न कुछ सुधार करने हैं और हम सभी इस मैच में ऐसा करना चाहेंगे."

अधिक खेल की खबरें