टैग:batlahouse#,bollywood#,manoranjan#,
फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका हैं, इसलिए डर नहीं : निखिल आडवाणी
फिल्म को सर्टिफिकेट मिल चुका हैं, इसलिए डर नहीं : निखिल आडवाणी


फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। जॉन अब्राहम, मृणाल ठाकुर, मनीष चौधरी और राजेश शर्मा स्टारर इस फिल्म  को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। दिल्ली के होटल इंपीरियल में शनिवार को फिल्म बाटला हाउस की टीम ने प्रेस कॉफ्रेंस  की। इस दौरान निखिल आडवाणी ने कहा कि फिल्म को लेकर उन्होंने काफी रिसर्च किया है। फिल्म में वहीं सब दिखाने की कोशिश की गई जो उस समय मीडिया और अखबारों में छापा था, उसके के आधार पर तथ्यों को जुटाया गया है। निखिल ने कहा कि विवादास्पद विषय पर फिल्म बनाना बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है। फिल्म पर रोक लगाने के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका पर निखिल आडवाणी का कहना था उन्हें सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल चुका हैं, इसलिए उन्हें उसका कोई डर नहीं है। हाई कोर्ट में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग कराने का निर्णय लिया है।  

उल्लेखनीय है कि देशभर में बहुचर्चित बटला हाउस मुठभेड़ पर करीब 11 वर्ष बाद यह फिल्म बनाई गई है। रितेश शाह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में 'क्या यह एनकाउंटर फर्जी है', टैग लाइन को लेकर निखिल का कहना है कि फिल्म देखकर दर्शकों को निर्णय करना होगा। क्योंकि फिल्म देखकर वही सच या झूठ का फैसला करेंगे। घटना के वक्त काफी लोगों, खासकर कुछ नेताओं ने कहा था कि यह एनकाउंटर फर्जी है। दिल्ली में फिल्म के टैक्स फ्री करने के सवाल पर निखिल ने कहा कि इस बारे में कभी कुछ नहीं कह सकते हैं।

फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था। फिल्म में मृणाल ठाकुर जॉन की पत्नी बनी है। फिल्म का गाना 'ओ साकी साकी' हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 2004 में आई फिल्म मुसाफिर के गाने साकी साकी के रीमेक में नोरा फतेही ने बेहतरीन डांस किया है। नोरा ने इस गाने के लिए काफी मेहनत की है। जब जॉन से पूछा गया कि लगातार दो साल से 15 अगस्त पर आपकी फिल्म रिलीज हो रही है तो अगले साल भी फिल्म आएगी तो उन्होंने कहा देखते हैं, लेकिन अगली फिल्म कॉमेडी बेस्ट होगी। यह दूसरी बार एक्टर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म एक ही रिलीज हो रही है। जॉन अब्राहम से जब अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' से तारीख के क्लैश के बारे में पूछा गया तो जॉन ने कहा कि अक्षय अच्छे दोस्त हैं, हम दोनों अक्सर बाते करते रहते हैं, फिल्म को लेकर कोई इशू नहीं है। उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अधिक खेल की खबरें