टैग:Adil Rashid#,cricket#,london
कंधे की चोट के कारण मौजूदा इंग्लिश सत्र से बाहर हुए आदिल राशिद
इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद कंधे की चोट के कारण बाकी बचे मौजूदा इंग्लिश सत्र से बाहर हो गए हैं


लंदन, इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद कंधे की चोट के कारण बाकी बचे मौजूदा इंग्लिश सत्र से बाहर हो गए हैं। मौजूदा सत्र 26 सितम्बर तक चलेगा।  31 साल के राशिद इस इंग्लिश सीजन के किसी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि उन्हें यकीन है कि सर्दियों में होने वाले न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका दौरे तक वो पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

एक खेल वेबसाइट से बातचीत में राशिद ने कहा राशिद ने कहा कि वह सर्दियों से पहले फिटनेस हासिल करने को लेकर आश्वस्त हैं। राशिद ने कहा, "मुझे  विश्वास है कि  बाकी सीज़न से बाहर होने के बादकि मैं सर्दियों से पहले अपने आप को पूरी तरह से फिट हो जाउंगा। मुझे अपने आप को पूरी तरह से फिट होने के लिए दो महीने का समय मिला है और यह मेरे लिए फायदेमंद है।” 

राशिद इंग्लैंड की 2019 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे। उन्होंने टूर्नामेंट के 11 मैचों में 11 विकेट हासिल किये। उन्होंने आगे कहा, “जब मैं खेल सकूंगा तो खेलूंगा। मैं फिलहाल खेलने के लिए फिट होने की स्थिति के करीब भी नहीं हूं। लोगों का मत अलग होगा लेकिन मैं खेल नहीं सकता। इसके अलावा की जारी कोई भी बात बकवास है। मेरा लक्ष्य सर्दिया शुरू होने से पहले अपने कंधे को फिटमजबूत और ताकतवर बनाना है।


अधिक खेल की खबरें