IND vs AUS : जानिए कब और कहां देखा व खेला जाएगा पहला वनडे मैच 
दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा मैच .


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले बताते चलें कि 2019 में ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत आई थी. तब ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन 3-2 से सीरीज पर कब्जा कर लिया था.

भारत को उस हार की टीस तो होगी और इसी कारण वह इस बार हिसाब बराबर करना चाहेगी. घर में भारत यह करने में सक्षम है, लेकिन विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को इस बार पहले से मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करना है.


भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम आत्मविश्वास से भी भरपूर है और इस टीम में स्टीव स्मिथ तथा डेविड वॉर्नर भी हैं. साथ ही पुरानी टीम के वे सदस्य भी हैं जो भारत को हराकर गए थे और एक बात यह भी है कि वे सभी अब पहले से ज्यादा अनुभवी और काबिल हो गए हैं.

पहले वनडे मैच की जानकारी 
IND vs AUS : पहला वनडे मैच कब खेला जाएगा?
मंगलवार (14 जनवरी) को खेला जाएगा.
वानखेड़े स्टेडियनम में खेला जाएगा.
दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा. टॉस 1.00 बजे किया जाएगा.
सीधा प्रसारण Star Sports Network पर देखा जा सकता है.

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar.com पर उपलब्ध होगी. 


टीमें (इनमें से) :
भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर, एडम जाम्पा.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)


अधिक खेल की खबरें