गाजियाबाद में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार
गाजियाबाद में गुरुवार देररात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं।


गाजियाबाद : गाजियाबाद में गुरुवार देररात अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था।

शुक्रवार को एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि इंदिरापुरम पुलिस ने गुरुवार देररात चेकिंग के दौरान सेक्टर-5 व 6 की पुलिया से वसुंधरा की ओर जाने वाले रास्ते पर स्कूटी सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया। वह रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी कार्रवाई में गोविंदपुरम निवासी प्रभात गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मुठभेड़ में एक सिपाही सतबीर भी घायल हुआ है। आरोपित थाना इंदिरापुरम में लूट के मामले में वाछिंत चल रहा था। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। उसके कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा, दो जिन्दा कारतूस घटना में प्रयुक्त एक संदिग्ध स्कूटी बरामद हुई है। वह शातिर चैन भी लुटेरा है। उसके विरुद्ध जनपद गाजियाबाद व दिल्ली के लगभग 25 अभियोग पंजीकृत हैं।

इसी तरह मसूरी पुलिस ने दौरान चेकिंग नहल झाल कच्ची पटरी के पास बाइक सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका तो उसने जान से मारने की नियत से उक्त व्यक्ति ने पुलिस पार्टी पर फायर किया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में नहाल थाना मसूरी निवासी बदमाश शाजिद टांग में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित शाजिद थाना मसूरी में गैंगेस्टर एक्ट में वाछिंत चल रहा था। उस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गाजियाबाद ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। उसके कब्जे एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा, तीन जिन्दा कारतूस घटना में प्रयुक्त एक होंडा शाइन बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ थाना मसूरी से गोकशी के अभियोग पंजीकृत है।

अधिक राज्य की खबरें