सारस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
मृत पक्षी सारस।


सीतापुर (रेउसा) : थानगांव थाना इलाके में थानगांव सीपतपुर मार्ग पर राजपुर गांव के बाहर कुछ दूरी पर नाले के किनारे राज्य पक्षी सारस मृत पाया गया। जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को राहगीरों ने दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सारस पक्षी के शव को कब्जे में ले लिया है। शव के पोस्टमार्टम के लिये डॉक्टर को बुलाया गया है। पुलिस जांचकर आवश्यक  कार्यवाही की बात कह रही है। मामला थाना थानगांव इलाके का है। 

थानगांव थाना इलाके में गुरुवार दिन में राजपुर गाँव से कुछ दूरी पर एक नाले के किनारे राज्य पक्षी सारस मृत पाया गया। जिसकी सूचना राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को शव ने कब्जे में ले लिया है। डॉक्टर को बुलाकर शव का पीएम करवाया गया है। जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि.किसी शिकारी ने द्वारा सारस का शिकार किया गया है। 

जो किसी तरह मौके से भागने में सफल हो गया। वहीं पुलिस जांचकर आवश्यक कार्यवाही की बात कह रही है। संजीव कुशवाहा थानाअध्यक्ष थानगांव सारस मृत पाया गया है। पीएम करवाया गया है। रिपोर्ट आने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

अधिक राज्य की खबरें