टैग: woman was bathing for 16 hours,jara hat ke,khabar jara hat ke, 16 घंटे तक नहाती रही महिला, शरीर का हुआ बुरा हाल, अजब-गजब खबर, woman bathed for 16 hours, bad body condition, amazing news,
16 घंटे तक नहाती रही महिला, बाहर निकली तो हो गया शरीर का ये हाल...
कॉन्सेप्ट फोटो


एक महिला के साथ ऐसा अजीबोगरीब हादसा हुआ कि उसे सोशल मीडिया पर लोगों से मदद मांगनी पड़ गई. डेना नाम की इस महिला ने टिकटॉक पर वीडियो डालकर लोगों से मदद की गुहार लगाई है. डेना ने कहा कि 16 घंटे पानी में बिताने के बाद दरअसल उनके साथ ऐसी समस्या पेश आई है.

महिला ने लगाई मदद की गुहार

टिकटॉक पर काफी एक्टिव डेना के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो में कहा- जब आप दुर्घटनावश 16 घंटे पानी के अंदर बिता देते हैं तो आपके पैरों के हालात ऐसे हो जाते हैं. मैं इन्हें देखकर काफी नर्वस महसूस कर रही हूं. क्या कोई इसका इलाज बता सकता है?
लगातार 16 घंटे तक नहाती रही महिला, बाहर निकली तो शरीर का ऐसा हो गया हाल -  British woman asks for help after she was in water for 16 hours | Dailynews

ब्रिटेन की रहने वाली डेना के पैर में काफी झुर्रियों को देखा जा सकता है. डेना ने कहा कि सिर्फ झुर्रियां ही नहीं बल्कि उनका पैर भी ग्रे रंग का हो चुका है. कई लोग जहां उनके पैरो को देखकर काफी चिंतित दिखे और अपनी तरफ से राय देने लगे. एक शख्स का कहना था कि हीट पैक्स को 5-5 मिनटों के अंतराल में पैरों पर लगाकर उन्हें सामान्य बनाया जा सकता है.

आखिर 16 घंटों तक कैसे रही पानी में 

महिला ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वो आखिर कैसे 16 घंटों तक पानी में रहीं. इसके चलते कई लोगों ने कमेंट्स कर उनसे इस बारे में पूछा. एक शख्स का कहना था कि इंसान 9 घंटों तक सो सकता है लेकिन आखिर 16 घंटों तक कैसे पानी में रह सकता है. एक शख्स का कहना था कि पानी 1 घंटे बाद काफी ठंडा हो जाता है, फिर ये महिला इतने घंटे पानी में कैसे रही.
woman feet turn grey

हालांकि इस महिला ने अब तक राज रखा हुआ है कि कैसे वो सोलह घंटों तक पानी में रहीं. हेल्थलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, कई घंटों तक पानी में रहने से ट्रेंच फुट नाम की गंभीर कंडीशन भी हो सकती है. इस कंडीशन में पैरों में ब्लड सर्कुलेशन खत्म हो सकता है और नर्व फंक्शन प्रभावित हो सकता है और अगर इसका इलाज ना किया जाए तो फफोले, गैंग्रीन और अल्सर जैसी समस्या भी हो सकती है. 

अधिक जरा हटके की खबरें