टैग:Beautiful,creation of women,deception of men,god,Hinduism,living,the belief in the character of women,the character of women,the conduct or habit of women,the five fingers of the hand are not equal,the nature of woman,the status of Goddess to women,women,Women are considered inauspicious,
चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां ​! आप भी जान लें…
कॉन्सेप्ट फोटो


हिंदू धर्म में महिलाओं को देवी का दर्जा दिया जाता है। ईश्वर ने महिलाओं की रचना बहुत ही खूबसूरत बनाई है। लेकिन एक कहावत है कि हाथ की पांचों उंगलियां बराबर नहीं होती, ठीक उसी प्रकार सभी स्त्रियों का आचरण या आदत एक जैसा नहीं हो सकता है।

आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है, जिससे आप औरतों के चरित्र को अच्छी तरह से पहचान सकते हैं।

इन निशानियां से करे पहचान-

अगर किसी स्त्री का स्वभाव ही गुस्से वाला है तो ऐसी औरतों के चरित्र के ऊपर विश्वास नहीं किया जा सकता। वो मर्दों को कभी भी धोखा दे सकती हैं।

किसी स्त्री के पैर का पिछला हिस्सा बहुत बड़ा है और बाहर निकला हुआ है और नसें काफी बाहर है ऐसी औरतें भी अशुभ मानी जाती है। इनसे दूरी बना कर रखना चाहिए वरना आपका जीवन बर्बाद हो सकता है।

अगर किसी स्त्री का पेट घड़े के आकार का है तो ऐसी औरतें उम्रभर गरीबी तथा दरिद्रता में जीवन-यापन करती हैं और जिस महिला का पेट गद्देदार और लंबा है तो इस तरह की औरतें अशुभ मानी जाती हैं।

नोट- इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं...

अधिक जरा हटके की खबरें