बीएसएनएल दे रहा निजी कंपनियों को जबरदस्त टक्कर, देखें प्लान की लिस्ट
सांकेतिक तस्वीर


नई दिल्ली : सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल इन दिनों बेहतरीन प्लान लांच कर रही है. जो देश की  प्रमुख निजी कंपनियों  जियो, वीआई और एयरटेल को कड़ी टक्कर भी देती नजर आ रही हैं. हम आपको आज बीएसएनएल के कुछ ऐसे शानदार नए प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद सस्ते हैं और बेहतरीन बेनिफिट्स ऑफर कर रहे हैं. आइए एक नजर डालते हैं इन प्लान्स की कीमत और मिलने वाले बेनिफिट्स पर... 

BSNL के ओटीटी बेनिफिट्स वाले प्लान 
247 रुपये वाला प्लान : बीएसएनएल के 247 रुपये वाले प्लान में आपको 30 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 50GB हाई-स्पीड डेटा और प्रतिदिनदिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. ओटीटी सेवाओं के लिए इस प्लान में आपको एरॉस नॉव का सबसक्रिप्शन और बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस भी दिया जाएगा.

298 रुपये वाला प्लान : बीएसएनएल अपने 298 रुपये के प्लान में हर दिन 1GB डेटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में आपको एरॉस नॉव का सबसक्रिप्शन भी दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. 

बीएसएनएल के सस्ते वॉयस वाउचर्स 
49 रुपये का वॉयस वाउचर : बीएसएनएल के वॉयस वाउचर आपको 49 रुपये में 24 दिनों के लिए 2GB इंटरनेट और वॉयस कॉल्स के लिए 100 मिनट की सुविधा दी जाएगी. 

99 रुपये का वॉयस वाउचर : 99 रुपये के वॉयस वाउचर में आपको 22 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान में कोई डेटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. 

135 रुपये का वॉयस वाउचर : बीएसएनएल के इस वाउचर में आपको 135 रुपये के बदले में वॉयस कॉलिंग के लिए 1,440 मिनट की सुविधा मिलेगी. ये वाउचर 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. 

बीएसएनएल के शानदार प्रीपेड प्लान्स 
बीएसएनएल का 118 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: 118 रुपये के प्लान में आपको हर दिन के लिए 0.5GB इंटरनेट और किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के फायदे मिलेंगे. ये प्लान 26 दिनों की वैधता के साथ आता है. 

बीएसएनएल का 147 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : बीएसएनएल के इस 147 रुपये वाले प्लान में आपको 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, बीएसएनएल ट्यून्स का एक्सेस और कुल मिलाकर 10GB इंटरनेट की सुविधा मिलेगी. 

185 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : 185 रुपये में आपको 28 दिनों के लिए 1GB डेली डेटा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. 

बीएसएनएल का 187 रुपये वाला प्रीपेड प्लान : बीएसएनएल के इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और 2GB प्रति दिन के हिसाब से इंटरनेट दिया जाएगा. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें