Asus कंपनी ने अपना टू इन वन वीवोबुक लैपटॉप भारत में किया लॉन्च जानें -कीमत और फीचर्स
फाइल फ़ोटो


अपने ग्राहकों के लिए आसुस इंडिया ने गुरुवार को देश में एक नया 13.3-इंच ओएलईडी विंडोज डिटेचेबल लैपटॉप, वीवोबुक 13 स्लेट ओएलईडी लॉन्च किया है। इस न्यू प्रोडक्ट को 45,990 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। न्यू आसुस पेन 2.0 बहुत ही स्टाइलस है। आप इसमें लगे कीबोर्ड को आसानी से अलग कर सकते हैं। इसके लिए इसमें एक अलग करने हिंज दिया गया है। आपके लिए यह ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।

अरवर इंडिया के सिस्टम बिजनेस ग्रुप, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, बिजनेस हेड, अर्नोल्ड सु ने एक बयान में कहा कि हम दुनिया का पहला 13.3-इंच ओएलईडी विंडोज डिटेचेबल लैपटॉप पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो फ्लेक्सिबिलिटी को एक नया अर्थ देगा और हमारे उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन को अधिक व्यक्तिगत और पोर्टेबल बना देगा।

सु ने कहा कि हमने कंटेंट कंसम्पशन पैटर्न में एक बड़ा बदलाव देखा है क्योंकि हमारे आस-पास की दुनिया तेजी से बदल रही है। लोग हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर होते हैं, लेकिन वे अपनी पसंदीदा टीवी श्रृंखला को याद नहीं करना चाहते हैं, इसलिए वीवोबुक 13 स्लेट ओएलईडी आपके लिए चलते-फिरते काम और मनोरंजन के लिए साथी डिवाइस है।

इस लैपटॉप में क्या है खास-

आसुस पेन 2.0 एक हाइड यूएसबी-सी पोर्ट sके साथ आता है, जो मीडियम चार्जिंग को सपोर्ट करता है। उपयोगकर्ता इसे केवल 30 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको 140 घंटे से अधिक का बैटरी बैकअप मिलता है। इसमें बंडल्ड स्लिम और डिटैचेबल कीबोर्ड दिया गया है।

आसुस वीवोबुक 13 स्लेट ओएलईडी में 13.3-इंच 16:9 ओएलईडी एचडीआर डिस्प्ले, 1920 एक्स 1080 रेजोल्यूशन, 1,000,000:1 कंट्रास्ट रेश्यो, 0.2 एमएस रिस्पॉन्स टाइम, 1.07 बिलियन कलर्स, 550 एनआईटी तक की पीक ब्राइटनेस और 0.0005 एनआईटी है। गहरी काली चमक, एक उज्जवल और अधिक विस्तृत देखने का अनुभव प्रदान करती है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें आपको अधिक समय तक चलने के लिए 50 वॉट की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 9 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

अधिक बिज़नेस की खबरें