ऊर्जा के क्षेत्र में अमेज सबसे सुपर ब्रांड -संजय
प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अमेज के रीजनल मैनेजर संजय सिंह


सीतापुर : अमेज भारत में सबसे युवा और सबसे तेजी से बढ़ते इन्वर्टर और बैटरी ब्रांड में से एक है। यह बात आज शहर के होटल जीके ग्रांड में अमेज की तरफ से आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए अमेज के रीजनल मैनेजर संजय सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि अमेज 2018 में कारोबार में आया और यह लॉन्ग लास्ट पावर प्रोडक्ट्स लिमिटेड का उत्पाद है। कंपनी इनवटर्र और बैटरी की एक श्रृंखला प्रदान करती है जो लंबे और लगातार बिजली कटौती का सामना करने के लिए डिजाइन की गई हैं। 

इसके अलावा, ब्रांड अपने सौर उत्पादों के पोटर्फोलियो के हिस्से के रूप में सोलर इनवटर्र, सोलर चाजर् कंट्रोलर, सोलर पैनल और सोलर बैटरी को भी पूरा करता है। कंपनी का लक्ष्य उच्च प्रदशर्न और उच्च गुणवत्ता प्रदान करना है। एरिया सेल्स मैनेजर तरूण बरनवाल ने कहा कि हमारा उद्देश्य एक मजबूत वितरण चैनल और सविर्स स्टेशनों के माध्यम से इस क्षेत्र में अपनी विकास क्षमता को और अधिक बढ़ाना है । हम विकास के रास्ते भी तलाश रहे हैं और पूरे भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहे हैं। 

अमेज इनवटर्र, बैटरी और सौर उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान कर रहा है जो भारतीय परिस्थितियों में आश्चयर्जनक रूप से अच्छा प्रदशर्न करते हैं। ये अत्याधुनिक इनवटर्र और बैटरी हैं जो उच्च दर पर चाजर् होते हैं और उच्च शक्ति विफलता वाले क्षेत्रों के लिए उपयुक्त हैं। ब्रांड ने हाल ही में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपनी एंडोसर्मेंट डील को और 3 साल के लिए बढ़ा दिया है। इस मौके पर माकेर्अिंग मैनेजर आशीष प्रकाश, जोनल मैनेजर सविर्स संदेश मिश्रा समेत कई लोग मौजूद रहे। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें