Jio ने बंद किये Free OTT मेंबरशिप वाले 12 ये प्लान्स, यूजर्स को नहीं कोई खबर
File Photo


नई दिल्ली :  रिलायंस जियो देश की नंबर वन प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी है. जिसके भारत में सबसे ज्यादा यूजर्स हैं. सस्ते और शानदार बेनिफिट्स वाले प्लान के कारण ज्यादातर यूजर्स रिलायंस जियो को पसंद करते हैं. इसके साथ ही जियो के कई प्लान्स हैं जो अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा जैसे बेनिफिट्स के साथ फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी देते हैं.

दरअसल, आज आपको जियो के उन 12 फ्री ओटीटी मेंबरशिप वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कंपनी ने बिना किसी जानकारी के, चुपके से बंद कर दिया है...आइये जानते हैं उन प्लान्स के बारे  में...!

ये 12 प्रीपेड प्लान्स हुए बंदबता दें कि रिलायंस जियो ने 12 ऐसे प्लान्स को बंद कर दिया है जो अन्य बेनिफिट्स के साथ डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करते हैं. ये सभी प्लान्स कंपनी के प्रीपेड प्लान्स हैं और इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है कि ऐसा क्यों किया गया है.

- 151 रुपये वाल डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) डेटा ऐड-ऑन पैक
- 333 रुपये वाल जियो का डिज्नी+हॉटस्टार रिचार्ज प्लान
- 499 रुपये वाला जियो का प्रीपेड प्लान
- 555 रुपये वाला ऐड-ऑन रिचार्ज प्लान
- 583 रुपये वाला जियो का प्लान
- 601 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
- 783 रुपये की कीमत वाला प्लान
- 799 रुपये में डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन वाला प्लान
- 1066 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान
- 2999 रुपये में भी जियो एक प्लान ऑफर करता था
- 3119 रुपये की कीमत वाले प्लान को भी बंद कर दिया गया है.

इन Plans में मिलेगा Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन
गौरतलब है जियो की वेबसाइट पर अब 1,499 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान उपलब्ध है जो 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के बेनिफिट्स के साथ आता है जिसकी वैलिडिटी 84 दिन है. जियो का 4,199 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है जिसमें 365 दिनों के लिए 3GB डेली डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. ये दोनों प्लान्स एक साल के डिज्नी+हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें