टीटीके प्रेस्टीसज लेकर आया अपना खास फेस्टिव कैम्पे न ‘शुभउत्सतव 2022’
टीटीके प्रेस्टीमज में हमने यह पाया है कि हमारे उत्पटदों के साथ हमारे ग्राहकों का जुड़ाव रहता है।


त्यौहारी सीजन का जश्नख मनाने के लिए,टीटीके प्रेस्टीाजनेएक खास कैम्पे न ‘शुभउत्सइव’ का शुभारंभ किया है। यह कैम्पेएन 30 नवंबर तक जारी रहेगा। इस योजना के तहत उपभोक्तातओं को टीटीके प्रेस्टीकज के प्रोडक्ट्सन खरीदने पर भारी-भरकम डिस्काहउंट्स और मुफ्त उपहार पाने का अवसर मिलेगा। इस कैम्पेजन में ऐसे रोमांचक ऑफर्स और भारी डिस्काकउंट्सदिए गए हैं, जोइससे पहले कभी नहीं मिला है। डिस्काीउंट के साथ मिल रहे अतिरिक्तऐमुफ्त उपहार इन ऑफर्स को और ज्याददा आकर्षक बना रहे हैं। उपभोक्ता  त्यौंहारों के समय टीटीके प्रेस्टी‍ज मेंखरीदारी करते हुए भी पैसे बचा सकते हैं।

टीटीके प्रेस्टी्ज लिमिटेड में सेल्सर और मार्केटिंग के एक्जीमक्यूीटिव वाइस प्रेसिडेंट दिनेश गर्ग ने कहा, “टीटीके प्रेस्टीमज में हमने यह पाया है कि हमारे उत्पटदों के साथ हमारे ग्राहकों का जुड़ाव रहता है। हमारा लक्ष्य  सबसे अभिनव और खूबियों से भरे उत्पासदों को उचित मूल्ये पर भारतीय परिवारों के लिये पेश करना है । शुभउत्सपव हमारे ग्राहकों के लिये 58% तक के लाभों की पेशकश करता है। हमें आगे एक मजबूत सीजन की उम्मी्द है और हम उम्मीेद कर रहे हैं कि हमारे उपभोक्ताा आकर्षक और दिलचस्पक ऑफर्स का फायदा उठाएंगे।”

शुभउत्सपव 2022 के लिएखास ऑफर्स और डिस्काभउंट्स
इस साल के शुभउत्सवव ऑफर्स पिछले साल से ज्यासदा खुशी देने वाले और आकर्षक हैं, क्यों कि टीटीके प्रेस्टीएज अपनी सभी उत्पातद श्रेणियों में बेजोड़ छूट दे रही है। उपभोक्तान कई उत्पा दों, जैसे प्रेशर कुकर, कुकवेयर, गैस स्टो व, मिक्स र ग्राइंडर, चिमनी और विभिन्नई छोटे उपकरणों पर 15% से लेकर 45% तक की खास छूट पा सकते हैं।

उपभोक्ता  ‘वन-हैण्डर ऑपरेशन’ वाले नये और मॉड्यूलर फ्लिप-ऑन 5 लीटर प्रेशर कुकर (1यू) से इस सीजन में अपने किचन को अपग्रेड कर सकते हैं, जोकि 15 प्रतिशत छूट और 1180 रूपये के मुफ्त ओमेगा डीलक्स  ग्रेनाइट तवा 25 सेमी (1यू) के साथ आ रहा है। इस प्रकार उपभोक्तार को 37 प्रतिशत का बड़ा फायदा होगा।

कुकिंग के बाद स्टो व को साफ करना आसान बनाने के लिये,टीटीके प्रेस्टीतज का स्विच्छफ ड्यूओ 3 बर्नर गैस स्टोसव (1यू) ज्यारदा मजबूत ग्लानस और बेहदआसान लिफ्टत एंड क्लीजन डिजाइन के साथ खरीदारी के लिये सबसे बढ़िया है। शुभउत्साव में यह जरूरी प्रोडक्टा 25 प्रतिशत छूट पर उपलब्धं है और इसके साथ 2390 रूपये का 3 लीटर का लोकप्रिय स्टै नलेस स्टी ल प्रेशर कुकर (1यू) मुफ्त मिलेगा। इस प्रकार उपभोक्ता  को 46 प्रतिशत का बड़ा फायदा होगा। 

उपभोक्ता  1000 वाट मोटर के दमदार एंड्यूरा मिक्सयर ग्राइंडर (1यू) पर एक रोमांचक ऑफर प्राप्तत कर सकते हैं, जो केवल त्यौसहार के दौरान उपलब्ध् है, वह भी 30 प्रतिशत छूट के साथ। इसके साथ ही, उपभोक्ता ओं को 2390 रूपये का लोकप्रिय 3 लीटर स्टैलनलेस स्टीदल प्रेशर कुकर (1यू) मुफ्त मिलेगा और 51 प्रतिशत का बड़ा फायदा होगा।

नये व्हिसल काउंटर और इंडियन मेन्यूह वाला इंडक्शेन कुकटॉप 3.1 वी3 (2000 वाट) (1यू) 30 प्रतिशत की शानदार छूट के साथ उपलब्ध  है। इसके साथ ही उपभोक्तानओं को 1220 रूपये का 24 सेमी का ओमेगा डीलक्सद ग्रेनाइट नॉन स्टिक फ्राय पैन मुफ्त मिलेगा और कुल मिलाकर 50 प्रतिशत का फायदा होगा। 7,995 रूपये का टायफून 11 वैक्यू म क्ली5नर 46 प्रतिशत की छूट के साथ 4295 रूपये के पहले कभी न मिले दाम पर उपलब्ध  है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें