टैग:ट्विटर कर्मचारियोंकीछंटनीशुरू, #ElonMusk, #Twitter, #TwitterEmployeesStartLayingOff, #InformationWillBeGivenThroughMail
Twitter ऑफिस पर लटका ताला, Elon Musk ने कर्मचारियों से कहा- मेल आए तो समझ जाना!
ट्विटर के नए मालिक Elon Musk


नई दिल्ली : ट्विटर के नए मालिक बनने के बाद Elon Musk के जिस कदम का ट्विटर के कर्मचारियों को डर था. आखिर वह सच हो गया है. जी हां Elon Musk ने पहले ही संकेत में दिए थे कि ट्विटर कर्मचारियों की छंटनी शुरू की जाएगी. सकी शुरुआत हो चुकी है. उन्होंने कहा कर्मचारियों को मेल करके इसकी जानकारी दी जाएगी. इस बारे में कंपनी के एक आंतरिक मेल से पता चला है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक जिन कर्मचारियों को निकलने की तैयारी की जा रही है, उन्हें मेल के माध्यम से जानकारी देने की बात कही गई है. इतना ही नहीं दावा ये भी किया जा रहा है कि कंपनी अस्थाई रूप से अपने कार्यालयों को बंद कर देगी और कर्मचारियों की एंट्री पर कुछ समय तक रोक रहेगी. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि किसी तरह का कोई बवाल न हो सके. रिपोर्ट की मानें तो आज सुबह से ही कर्मचारियों को उनकी स्थिति के बारे में जानकारी मिलनी शुरू हो जाएगी.

रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर बड़े पैमाने कर्मचारियों की छंटनी करने जा रहा है. जिसके जिसके बाद ट्विटर अस्थाई रूप से ऑफिस को बंद कर देगा और कर्मचारियों के पास मौजूद सभी बैज एक्सेस को रद्द कर देगा. कंपनी कहना है कि इससे कर्मचारी के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहकों के डेटा को सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी. गौरतलब है कि ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क ने 44 बिलियन डॉलर की बड़ी कीमत लगाई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें