एलन मस्क का ऐलान, जल्द मिलेगा ट्विटर का नेतृत्व करने वाला
एलन मस्क


वाशिंगटन : ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने ऐलान किया है की जल्द ही ट्विटर का नेतृत्व करने वाला मिल जाएगा. दरअसल, ट्विटर के अधिग्रहण के बाद से अपने बयान व निर्णयों को लेकर एलन मास्क लगातार सुर्खियों में बने हैं. उन्होंने कहा है कि वो ट्विटर पर अब कम समय देंगे. मस्क ने कहा कि इस सप्ताह तक कंपनी के पुनर्गठन के पूरा होने की उम्मीद है.

एलन मस्क का यह बयान ऐसे वक्त में आया है, जब उन्होंने हाल ही में पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई कर्मचारियों को ट्विटर से बाहर का रास्ता दिखाया है. मस्क ने कहा कि अधिग्रहण के बाद कंपनी का पुनर्गठन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि कंपनी के पुनर्गठन के बाद वह ट्विटर पर समय देना कम कर देंगे.

इससे पहले ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर ब्लू सब्सक्रिप्शन को 29 नवंबर तक पुन: लॉन्च कर दिया जाएगा. एलन मस्क ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. मस्क ने एक ट्वीट कर कहा कि ब्लू सब्सक्रिप्शन सर्विस 29 नवंबर को फिर से शुरू की जाएगी.

एक दिन पहले ही ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने भारत समेत कई देशों में ट्विटर की धीमी स्पीड को लेकर माफी मांगी थी. अरबपति एलन मस्क ने कहा था कि भारत तथा कई अन्य देशों में ट्विटर बहुत धीमा है. उन्होंने कहा कि होमलाइन पर ट्वीट को रिफ्रेश करने में 10 से 15 सेकंड लगना आम बात है. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि वह कई देशों में ट्विटर के बहुत धीमा होने के लिए माफी मांगते हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें