पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया ने बरौनी रिफाइनरी को दिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार
बरौनी रिफाइनरी (File Photo)


बेगूसराय : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के बरौनी रिफाइनरी द्वारा जनसंपर्क और कॉर्पोरेट संचार के क्षेत्र में किए गए सराहनीय कार्य को मान्यता देते हुए पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) ने बरौनी रिफाइनरी को वर्ष 2022 के लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार प्रदान किया है।

बरौनी रिफाइनरी को तकनीकी हाइलाइट, प्रमुख घटनाओं, सुरक्षा परिप्रेक्ष्य और कर्मचारियों की उपलब्धियों को समाहित करने वाले अपने दैनिक ई-न्यूजलेटर ''झलक'' के लिए द्वितीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जबकि बरौनी रिफाइनरी द्वारा पोस्ट कोविड समय में आयोजित 22वें वार्षिक पुष्प प्रदर्शनी के लिए ''सबसे प्रभावशाली इवेंट मैनेजमेंट'' पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

सभी स्तरों पर कर्मचारियों की वचनबद्धता बढ़ाने के उद्देश्य से बरौनी रिफाइनरी नियमित रूप से कार्यपालक निदेशक की मासिक संवाद, हाउस जर्नल, विशेष प्रकाशन एवं एसएमएस अभियान प्रकाशित करता है। इसके अतिरिक्त 2022 में कर्मचारियों के साथ मासिक शॉप-फ्लोर बैठकें और विभिन्न ग्रेड के अधिकारियों और गैर-अधिकारियों के साथ संचार बैठकें आयोजित की गईं, जिसके लिए बरौनी रिफाइनरी को ''सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी संचार कार्यक्रम'' पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें