पीट्रॉन ने लांच किए नए बासपॉड्स एनकोर नॉइज़ कैंसलिंग कॉलिंग ईयरबड्स, मात्र ₹899 में
बेसपॉड्स एनकोर


घरेलू अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड पीट्रॉन (pTron) ने बेसपॉड्स एनकोर (Basspods Encore) लॉन्च किया है, यह के वायरलेस ईयरबड्स का सबसे नया मॉडल है। ईयरबड्स के क्षेत्र में, बेसपॉड्स एनकोर (Basspods Encore) एक क्रांतिकारी बदलाव है। इन इयरफ़ोन में पर्यावरणीय शोर-रद्द करने वाली सबसे अत्याधुनिक तकनीक इस्तेमाल की गई है, जो शोर-शराबे वाला वातावरण में भी (90 प्रतिशत कम शोर) में भी बहुत स्पष्ट ध्वनि देने के लिए 30 डीबी तक के पृष्ठभूमि शोर को रोक सकती है (इससे शोर 90% कम हो जाता है)। इनमें बिल्ट-इन मालिकाना TruTalk™ ENC (एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन) तकनीक और सहज कालिंग के लिए क्वाड माइक है जिससे ये भीड़ भरे शहर की सड़कों से लेकर व्यस्त कार्यालयों जैसे सभी स्थानों पर उपयोग करने के लिए बहुत बढ़िया हैं। 

बासपोड्स एनकोर ईयरबड्स की50 घंटे तक की बैटरी लाइफ है जिससे पूरे दिन भर सुनने के लिए बिना किसी रुकावट के इनका उपयोग किया जा सकता है। चार्जिंग केस का उपयोग करके ईयरबड्स को कई बार चार्ज किया जा सकता है, और ये चार्जिंग केस ईयरबड्स को लिए सुरक्षित रूप से रखने के भी काम आते हैं। इन ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 तकनीक है जिससे सभी ब्लूटूथ-सक्षम उपकरणों को स्थिर और तेज़ कनेक्शन से जोड़ा जा सकता है। ये ईयरबड्स दैनिक उपयोग के लिए आदर्श विकल्प हैं क्योंकि इनमें संगीत चलाने, कॉल का उत्तर देने और कॉल समाप्त करने और सिरी या गूगल असिस्टेन्ट जैसे वॉइस असिस्टेन्ट सक्रिय करने के लिए त्वरित पहुंच हेतु टच कंट्रोल भी हैं। इन ईयरबड्स में IPX4 वाटर रेसिस्टेंट टेक्नोलोजी है जिससे ये आउटडोर स्पोर्ट्स या वर्कआउट के लिए आदर्श बन जाते हैं। 

पीट्रॉन के संस्थापक और सीईओ अमीन ख्वाजा ने कहा, "हम बेसपॉड्स एनकोर ईयरबड्स को पेश करते हुए उत्साहित हैं, जो उचित कीमत पर असाधारण ऑडियो स्पष्टता और उन्नत सुविधाएँ प्रदान करते हैं। हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के बारे में जानते हैं इसलिए हमने उनकी रोज़मर्रा की कॉलिंग और मनोरंजन की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बेसपॉड्स एनकोर डिजाइन किए हैं। 

बेसपॉड्स एनकोर ईयरबड्स की एक साल की वारंटी है और ये तीन रंगों में आते हैं: मिडनाइट ब्लैक, नियॉन ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक। ये ईयरबड्स सभी ब्लूटूथ-सक्षम उपकरणों के साथ काम करते हैं और आराम से फिट होते हैं जिससे ये लंबे समय तक उपयोग के लिए उपयुक्त बन जाते हैं। इन ईयरबड्स की कीमत 1199 रुपये जितनी सस्ती रखी गई है और वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर ₹899 रुपये के विशेष शुरुआती मूल्य पर थोड़े समय के लिए पेश किए जा रहे हैं। बेजोड़ ऑडियो स्पष्टता और अत्याधुनिक तकनीक का आनंद लेने के लिए पीट्रान ( pTron) के नवीनतम नॉइज़-कैंसलिंग ईयरबड्स, बेसपॉड्स एनकोर (Basspods Encore) का उपयोग करने का यह शानदार मौका हाथ से न जाने दें।


अधिक बिज़नेस की खबरें