गोल्ड खरीदने का शानदार मौका अपने हाथों से जानें न दें - पढ़े  कैश डिस्काउंट
फाइल फोटो


घर में सुख और समृद्धि लाने के लिए अक्षय तृतीय के दिन सोना खरीदना बहुत शुभ माना गया है। इस कारण लोग सोना-चांदी के सिक्के और आभूषणों की जमकर खरीदारी करते हैं। इस बार अक्षय तृतीय का शुभ दिन 22 अप्रैल को है, जिस वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए विक्रेता कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स (Discount Offers on Akshaya Tritiya 2023) दे रहे हैं। इनमें मेकिंग चार्जेज पर छूट और फ्री सोने की सिक्के जैसे कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसलिए, अगर आप भी इस दिन सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जान लें।

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स अक्सर तृतीय ऑफर (Malabar Gold and Diamonds Akshaya Tritiya 2023 Offers) के तहत सोने के सिक्के फ्री में दिए जा रहे हैं। इसमें ग्राहकों को 30,000 रुपये से अधिक गोल्ड ज्वेलरी की खरीद पर 100 mg गोल्ड क्वाइन मिलेगा। वहीं, डाइमंड, जेमस्टोन और पोल्की की खरीदारी पर 250 mg गोल्ड क्वाइन मिलेगा। यह ऑफर केवल 30 अप्रैल तक के लिए है।

तनिष्क

टाटा के ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क और इसके सब-ब्रांड Mia (Tanishq Akshaya Tritiya 2023 Offers) के सोने के आभूषणों पर मेकिंग चार्ज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड ज्वेलरी और डायमंड ज्वेलरी की खरीद पर मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की छूट का लाभ मिल रहा है। ग्राहक इस ऑफर का लाभ 14 अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल, 2023 तक उठा सकते हैं।

अधिक बिज़नेस की खबरें