विद्या बालन नही अब आलिया भट्ट होंगी निहार नेचुरल हेयर आयल की ब्रांड एंबेसडर
फाइल फोटो


लखनऊ। माइक्रो लिमटेड कंपनी के ब्रांड निहार हेयर ऑयल की ब्रांड एम्बेसडर अब जानी मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट होंगी। ये जानकारी निहार नेचुरल हेयर आयल की मुख्य मार्केटिंग अधिकारी सोमसरी बोस अवस्थी ने दी।

राजधानी के एक होटल में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए अवस्थी ने निहार नेचुरल हेयर आयल के अब तक के सफर को बताते हुए कहा कि अभी तक हमारे ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर विद्या बालन थी पर हमारे ब्रांड की ब्रांड एम्बेसडर आलिया भट्ट होंगी। उन्होंने का कि आलिया भट्ट वर्तमान समय मे यूथ आइकन है उनकी लोकप्रियता 18 से 45 की महिलाओं के बीच में सबसे ज्यादा है। इस मौके पर उन्होंने निहार नेचुरल हेयर आयल का नया विज्ञापन भी लांच किया। 

निहार नेचुरल हेयर आयल के बिज़नेस पर बात करते हुए अवस्थी ने कहा कि निहार नेचुरल हेयर आयल पूरे हिंदुस्तान में बिकने वाला सबसे बड़ा ब्रांड हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारा हेयर आयल किसी भी वैल्यू एडेड ब्रांड से ज्यादा बिकने वाला ब्रांड है। हेयर आयल के मामले में हम यूपी में बिकने वाला नम्बर1 ब्रांड है। 

उन्होंने कहा कि ये सर्वदित है कि निहार नेचुरल हेयर आयल अपने मुनाफे का 5 प्रतिशत गरीब बच्चों की शिक्षा में खर्च करता है। हमारे इस कंपेन ने हमारे बिज़नेस कोआगे बढ़ाने में मदद की। उन्होंने कहा कि हमारी कंपनी एनजीओ के साथ करारा कर इस एक काम को आगे बढ़ा रही है। लीप फार वर्ड के साथ मिलकर, गुजरात, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बच्चों को पढ़ाने का काम कर रही है हम सिर्फ बच्चों को ही नही पढ़ाते बल्कि शिक्षको को ट्रेंड करते है। अभी तक हमने कुल 2 लाख शिक्षकों को ट्रेंड किया है।

यूपी में इसकी शुरुवात पर बात करते हुए अवस्थी ने हम यूपी में जल्द ही इसकी शुरुवात करने जा रहे है। राज्य सरकार से इस विषय मे सार्थक बात चल रही है जल्द ही यूपी के भी निहार नेचुरल हेयर आयल गरीब बच्चों की पढ़ाई में योगदान करेगा।

अधिक बिज़नेस की खबरें