<
गुरुवार 14 अप्रैल का राशिफल : आज इन राशियों के लिए शुभ रहेगा दिन
राशिफल


मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का बुरा हार है। एक तरफ जहां टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा, वहीं दूसरी तरफ धीमी ओवर गति के कारण टीम पर दो बार जुर्माना भी लगाया गया है।

ताजा मामला 13 अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान का है, जहां मुंबई पर धीमी ओवरगति के कारण दूसरी बार जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “धीमी ओवर गति के कारण मुंबई की टीम पर जुर्माना लगाया गया है। न्यूनतम ओवर रेट के अपराधों से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत यह टीम का सीजन का दूसरा अपराध था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया और प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, जुर्माना लगाया गया है।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 198 रन बनाए। पंजाब की तरफ से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 70 और कप्तान मयंक अग्रवाल ने 52 रन बनाए। इन दोनों के अलावा जितेश शर्मा ने 15 गेंदों पर 30 रनों की धमाकेदार पारी खेली। मुंबई की तरफ से बासिल थंपी ने 2, जयदेव उनादकट, जसप्रीत बुमराह और मुरुगन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन ही बना सकी और 12 रनों से मैच हार गई। मुंबई की तरफ से डेवाल्ड ब्रेविस ने 49, सूर्यकुमार यादव ने 43, तिलक वर्मा ने 36 और कप्तान रोहित शर्मा ने 28 रन बनाए। पंजाब की तरफ से ओडियन स्मिथ ने 4, कागिसो रबाडा ने दो और वैभव अरोड़ा ने 1 विकेट लिया।

अधिक धर्म कर्म की खबरें