ड्रग्स मामले में अब आया दीपिका पादुकोण का नाम, NCB कर सकती है पूछताछ 
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण


मुंबई : बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मुश्किलें बढ़ने वाली है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हाथ  दीपिका पादुकोण का एक ऐसा चैट लगा है. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि वह भी नशीले पदार्थों का सेवन करती हैं. दीपिका की यह चैट उनकी मैनेजर करिश्मा के साथ की है. जिसमें दीपिका करिश्मा को मादक पदार्थों का इस्तेमाल करने के लिए बोल रही हैं. 

करिश्मा को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया
दीपिका का नाम ड्रग्स मामले में सामने आने के बाद NCB ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन भेजा है. खबर ये भी है कि करिश्मा से आज (मंगलवार) को पूछताछ की जा सकती है. इस बीच दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को हुए चैट का थ्रेड सामने आा है. जिसमें दीपिका और करिश्मा कथित रुप से ड्रग्स को लेकर चर्चा कर रही हैं. 

कुछ ऐसे हुई दीपिका और करिश्मा की बाचचीत

दीपिका - तुम्हारे पास माल है ?
करिश्मा - हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा - अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.
दीपिका - हां.... 
दीपिका - प्लीज.......
करिश्मा - अमित के पास है. वह लेकर जा रहा है.
दीपिका - हैश ना?
दीपिका - वीड नहीं.
करिश्मा - हां, हैश...
करिश्मा - तुम कोको कब तक आ रही हो ?
दीपिका - 11:30/12:00 तक
दीपिका - Shal वहां कब तक है ?
करिश्मा - उसने शायद 11:30 कहां क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है

बता दें कि करिश्मा क्वान नाम की सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी के जरिए दीपिका के पास पहुंची थीं. यह कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. करिश्मा क्वान  की कर्मचारी हैं, और उसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण का काम  मैनेज करती है. करिश्मा क्वान कंपनी में जया साहा की जूनियर हैं. 

कई और अभिनेत्रियों के नाम आए सामने
बॉलीवुड ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण के नाम के अलावा सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ-साथ शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को समन भेजने वाली है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जल्द ही इन सभी से पूछताछ कर सकती है.
 
जानकारी के अनुसार NCB दोनों अभिनेत्रियों को NDPS 67 का समन करेगी. ये कार्रवाई सिर्फ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर तक सीमित नहीं है. जानकारी तो ये भी है कि इसके अलावा दो और अभिनेत्रियों रकुल प्रीत और सिमोन को भी NCB बहुत जल्द समन करेगी. इन सभी के नाम रिया चक्रवर्ती ने अपनी पूछताछ में लिए थे. 

अधिक मनोरंजन की खबरें

ड्रग्स मामले में अब आया दीपिका पादुकोण का नाम, NCB कर सकती है पूछताछ 

फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची अनन्या पांडे ठंड से लगीं कांपने को-एक्टर ने पहनाया अपना कोट ..

जल्द ही अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और ,सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां सिनेमाघरों में दिखेगी. फिल्म को ......