अभिषेक बच्चन ने खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा!
फाइल फोटो



रिपोर्ट :-वैभव तिवारी , लखनऊ

अभी हाल ही में अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म the BIGG BULL के प्रोमशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, की अगर इस फ़िल्म के लिए अभिषेक बच्चन ने ऑडिशन दिया होता, तो वह कभी कभी ये फ़िल्म न कर पाते, उनका कहना है कि अगर ऑडिशन उनका लिया जाता , तो पक्का है कि फ़िल्म के डिरेक्टर कुकी गुलाटी उनको कभी सेलेक्ट नही करते। 

अभिषेक बच्चन का मानना है, की वह एक्टर तो अच्छे है, लेकिन सिर्फ फ़िल्म के सेट के दौरान ही वह अच्छा काम कर सकते है, यदि उनसे अगर किसी ने कभी ऑडिशन देने को कहा तो वह घबरा जाते है, और ऑडिशन खराब हो जाता है उनका , उनका मानना है कि ऑडिशन देने में वह disaster है। 

अगे की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, की इस फ़िल्म के लिए उनके पास अजय देवगन की कॉल आयी थी, और अजय ने उनको ये फ़िल्म आफर की थी, तभी उन्होंने बताया, की अच्छा हुआ, की अजय ने उनको ये फ़िल्म डायरेक्ट आफर की और ऑडिशन लेने को नही कहा, वरना वह कभी इस बेहतरीन फ़िल्म का हिस्सा न बन पाते।


आप को बता दे कि The Bigg Bull 8 अप्रैल को OTT प्लेटफार्म Disney plus hotstar VIP पर रिलीस होगी, कोरोना के कारण इसको थिएटर रिलीस नही बल्कि डायरेक्ट OTT पर रिलीस किया जा रहा है। जिसका सब्सक्रिप्शन आप ₹399 में सालाना पा सकते है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

अभिषेक बच्चन ने खुद को लेकर किया बड़ा खुलासा!

इंडिया-पाक के मैच से ठीक पहले वायरल हुआ सलमान खान का ये शानदार वीडियो, अभिनेता ने फैंस से की ये अपील..

24 अक्टूबर को यूएई में इंडिया VS पाकिस्तान के बीच टी20 विश्वकप होगा। ये मुकाबला क्रिकेट प्रेमियों ......