मलाइका अरोड़ा को अच्छी तरह किस करने वाले लड़के पंसद, अर्जुन को लेकर कही ये बात
मलाइका अरोड़ा And अर्जुन कपूर


नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशन बारे में हर कोई जानता है. दोनों काफी समय से एक साथ और एक छत के नीचे रह रहे हैं. दोनों सबके सामने आने के बाद रिश्ते को स्वीकारा भी है. इन दिनों मलाइका और अर्जुन अपने-अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं.



गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में जज के रूप में नजर आ रही हैं. इसके अलावा मिलिंद सोमन और अनुषा नजर भी इस शो में उनके साथ नजर आएंगे. इस शो के एक एपिसोड के दौरान मलाइका ने कुछ ऐसा कहा कि वह चर्चा का विषय बन गया. लोग सिर्फ वही बात कर रहे हैं.



मलाइका अरोड़ा ने बताई अपनी पसंद
दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपनी पसंद बताई है कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं. मलाइका ने कहा, 'मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो. चिकना फेस नहीं पसंद. मुझे वो बहुत पसंद हैं, जो अच्छे से किस कर सकते हैं.' साथ ही मलाइका ने बताया कि वैसे लड़के पसंद है जो गॉसिप नहीं करते हैं. वैसे मलाइका की इन बातों पर अर्जुन कपूर खरे उतरे हैं.



अर्जुन को लेकर मलाइका ने दिया जवाब
इस दौरान बॉयफ्रेंड अर्जुन के बारे मलाइका अरोड़ा से पूछा गया कि लास्ट टाइम आपने कब मैसेज किया था, इस पर मलाइका शरमा गईं. उन्होंने मैसेज पढ़कर बताया कि उन्होंने 'आई लव यू टू' मैसेज किया था. इसके बाद मलाइका से एक और सवाल पूछा गया कि वो कौन शख्स है जो उन्हें अंदर से बाहर तक जानता है. इस पर उन्होंने अर्जुन कपूर का नाम लिया. वो मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं. साथ ही परेशान भी करते हैं.'



अधिक मनोरंजन की खबरें