Esha Gupta ने इस फिल्म में दिया था अब तक का सबसे बोल्ड सीन, मच गई थी सनसनी
ईशा गुप्ता


नई दिल्ली : ईशा गुप्ता बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस में एक हैं. ईशा ने कई फिल्मों में अपना बोल्ड सीन दिए हैं. जिसके चलते वह आज सुर्खियों में छाई रहती हैं. अभिनेत्री ने फिल्म 'राज 3' में एक सीन  किया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी. इस फिल्म में ईशा ने अब तक की गई फिल्मों में सबसे बोल्ड सीन दिया था जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खुद तेजी से वायरल हो रहा है .

बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका
बता दें कि इस फिल्म में ईशा गुप्ता के अलावा बिपाशा बसु और इमरान हाशमी भी थे. वीडियो में देखा जा सकता है ईशा बिकिनी में नजर आ रही हैं और ईशा गुप्ता  वॉशरूम में अपना मेकअप ठीक कर रही है तभी वॉश बेसिन से कीड़े निकलने लगते हैं. ईशा ये देखकर बहुत डर जाती हैं. वो कीड़े ईशा के शरीर में चिपकने लगते हैं तो वह चिल्लाने लगती हैं.

डर के मारे उतारने लगीं अपने कपड़े
इसके बाद ईशा डर के मारे अपने सारे कपड़े उतारने लगती हैं. वह इसी हालत में बाहर चल रही पार्टी में पहुंच जाती हैं. तभी वहां इमरान हाशमी पहुंचते हैं और अपना कोर्ट उतारकर ईशा गुप्ता को पहना देते हैं. ये फिल्म का बहुत चर्चित सीन था जिसे ईशा गुप्ता ने बसूबी निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

रियल लाइफ में भी बोल्ड हैं ईशा गुप्ता
गौरतलब है कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. वह आये दिन सोशल साइट्स पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर वह अपनी हद से ज्यादा हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ईशा ने अपनी सबसे ज्यादा बोल्ड फोटो पोस्ट कर दी थी, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

Esha Gupta ने इस फिल्म में दिया था अब तक का सबसे बोल्ड सीन, मच गई थी सनसनी

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......