इस अभिनेत्री ने पहनी ऐसी ड्रेस की दिख गए अंडर गारमेंट्स, हुईं Oops Moment का शिकार
रकुल प्रीत सिंह


नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री और यारियां गर्ल्स रकुल प्रीत सिंह Oops Moment का शिकार हुई हैं. अभिनेत्री ने ऐसे कपड़े पहन रखे थे कि उनके अंडर गारमेंट्स तक दिख रहे थे. खैर ये पहला मौका नहीं है जब कोई अभिनेत्री Oops Moment का शिकाई हुई हैं, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां इस तरह की गलती का शिकार हुई जिसके काफी ट्रोल होना पड़ा है.

बता दें कि अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, कैमरामैन ने अभिनेत्री की ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद की जिसे देखकर आप भी शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे, लेकिन बॉलीवुड जगत के लिए कोई पहला मौका नहीं है. दरअसल, रकुल प्रीत ब्लैक रंग की ट्रांसपेरेंट कपड़े की मैक्सी टाइप की ड्रेस पहन रखा था जिसमे कैमरे की लाइट पड़ते ही सब कुछ साफ-साफ झलक रहा था.

अभिनेत्री के दिखे अंडरगॉर्मेंट्स 
वायरल हो रही तस्वीरों में रकुल प्रीत सिंह मैक्सी ड्रेस काले रंग की पहने हुई हैं. जो इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि उसके अंदर कुछ समीज वगैरह पहनने की जरूरत है. हालांकि एक्ट्रेस ने ड्रेस के अंदर कोई भी समीज नहीं पहनी जिस वजह से जैसे ही वो कैमरे के सामने आई और  लाइट पड़ी तो उनके अंडरगॉर्मेंट्स झलक गए. जिसके बाद वह Oops Moment का शिकार हो गई. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें