रक्तांचल 2 : वसीम खान की सियासी महत्वाकांक्षाओं और विजय सिंह के बदले के बीच जंग,- देखें जरूर
फाइल फ़ोटो


पूर्वांचल की खूनी राजनीति की कहानी को दिखाने वाली वेब सीरीज रक्तांचल के दूसरे सीजन आ रहा है। मंगलवार को रक्तांचल 2 के ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी घोषित की गयी। इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि सीजन 2 इसी महीने रिलीज हो रहा है। इस बार टीवी एक्टर करण पटेल और माही गिल ने भी स्टार कास्ट को ज्वाइन किया है। 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि बाहुबली वसीम खान (निकितिन धीर) प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए हुए सियासत कर रहा है, मगर इसी बीच खबर आती है कि उसका दुश्मन नम्बर वन विजय सिंह (क्रांति प्रकाश झा) जिंदा है और वो छिपकर वसीम खान को चोट पहुंचा रहा है। इसके बाद कहानी का रुख एक बार फिर वसीम खान बनाम विजय सिंह हो जाता है। ट्रेलर में निकितिन धीर को बाहुबली नेताओं वाले अंदाज में दिखाया गया है। आशीष विद्यार्थी भी एक राजनीतिक किरदार में हैं।

रक्तांचल 2 के सभी एपिसोड्स 11 फरवरी को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम कर दिये जाएंगे। मेकर्स ने गणतंत्र दिवस पर एक टीजर के साथ दूसरे सीजन की घोषणा की थी। रक्तांचल अस्सी के दौर में स्थापित वेब सीरीज है और इस कालखंड में पूर्वांचल में हुई कुछ सच्ची घटनाओं को दिखाती है। रक्तांचल के पहले सीजन में नौ एपिसोड्स थे और यह 2020 में आया था। सीरीज में निकितिन धीर और क्रांति प्रकाश झा के साथ सौंदर्या शर्मा, आशीष विद्यार्थी, दयाशंकर पांडेय, चितरंजन त्रिपाठी और रोंजिनी चक्रवर्ती अहम किरदारों में नजर आये थे। मुख्य स्टार कास्ट के अलावा कुछ कलाकार दूसरे सीजन में भी अपना सफर जारी रखेंगे। 

हाल ही में एमएक्स प्लेयर ने अपनी हिट सीरीज भौकाल का दूसरा सीजन भौकाल 2 रिलीज किया था, जिसने 100 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड कायम किया है। इसकी कहानी पुलिस अधिकारी नवनीत सिकेरा के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। भौकाल सीरीज में मोहित रैना पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आते हैं। सिद्धांत कपूर और प्रदीप नागर शातिर अपराधियों के रोल में हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें