एकता कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए ला रही हैं ये रिएलिटी शो
फाइल फ़ोटो


एकता कपूर फिलहाल नागिन 6 और डिजिटल रिएलिटी शो के सम्भावित एलान के कारण खबरों में हैं। एकता निर्मित नागिन 6 जल्द कलर्स टीवी पर ऑन एयर होने वाला है और एकता अपने इस शो को खूब प्रमोट कर रही हैं और सफलता के लिए मेहनत कर रही हैं। साथ ही भगवान के आशीर्वाद के लिए पूजा-अर्चना भी रही हैं। एकता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें गणेश मंदिर के अंदर का दृश्य है। पुजारी पूजा कर रहे हैं और मेज पर कुछ डीवीडी रखी हैं, जिन पर नागिन सीजन 6 प्रोमो लिखा है। 

एक तस्वीर पर एकता ने लिखा है- 3 फरवरी को बड़ी घोषणा के लिए आशीर्वाद। एकता की यह बड़ी घोषणा उनके डिजिटल रिएलिटी शो के बारे में है, जिसकी सुगबुगाहट पिछले कुछ दिनों से चल रही है। एकता आज यानी गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस शो के बार में विस्तृत जानकारी देने वाली हैं। फिलहाल खबरों की मानें तो एकता डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए एक बड़ा रिएलिटी शो ला रही हैं, जो बिग बॉस की तर्ज पर बताया जाता है। इस शो के बारे में खबर यह भी है कि कंगना रनोट शो को होस्ट करने वाली हैं। शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा

वहीं दूसरी तस्वीर पर लिखा है- नागिन 6। नागिन 6 के बारे में काफी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी हैं। इस  शो का प्रसारण 12 फरवरी को कलर्स टीवी पर शुरू होगा और शनिवार-रविवार को रात आठ बजे से प्रसारित किया जाएगा। शो में बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश नागिन की मुख्य भूमिका में हैं। एकता की नागिन इस बार सुपरहीरो जैसे किरदार में होगी, जो दुनिया को महामारी के हमले से बचाएगी। शो में नागिन के रूप में तेजस्वी की एंट्री बिग बॉस 15 के फिनाले में कन्फर्म हुई थी। नागिन छोटे पर्दे का एक लोकप्रिय शो है, जिसमें मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति जैसी लोकप्रिय एक्ट्रेसेज नागिन की भूमिका में नजर आती रही हैं। फिलहाल एकता के रिएलिटी शो के आधिकारिक एलान का इंतजार फैंस को है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें