फोटोशूट के दौरान दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने मोनोकिनी और बिकिनी में दिए हॉट पोज
फाइल फ़ोटो


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपना हॉट और बोल्ड अंदाज भी दिखाया है। उनके इस अवतार की काफी चर्चा हो रही हैं, लेकिन इस बार दीपिका पादुकोण अपने नए फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एक फैशन मैगजीन के लिए अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

अपने फोटोशूट की तस्वीरों को दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी हमेशा सक्रिया रहती हैं। वह फैंस से रूबरू होने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक अपनी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।


इस तस्वीर में भी दीपिका पादुकोण हॉट और बोल्ड पोज दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने व्हाइट मोनोकिनी में भी बोल्ड पोज दिए हैं। तीसरी तस्वीर में दीपिका पादुकोण ने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी है। तस्वीर में उनका बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। दीपिका पादुकोण की इन सभी तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बात करें दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां को तो इस फिल्म में उनके साथ धैर्य करवा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म गरहाइयां का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है। फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के इंटिमेट सीन्स ने सुर्खियां बटोरीं थीं। फिल्म को दर्शरों का मिक्सड रिएक्शन मिला। 

अधिक मनोरंजन की खबरें