फरहान-शिबानी की पार्टी में करीना और मलाइका में पहना ऐसा ड्रेस, लोग बोले- ये क्या पर्दा लपेट लिया
फाइल फ़ोटो


बॉलीवुड के न्यूलीवेड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं गुरुवार रात इस न्यूली मैरिड कपल के लिए प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी। इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की सारी दीवा एक साथ नजर आईं। इस पार्टी में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण जैसी कई हसीनाएं ब्लैक ड्रेस में कहर ढाती दिखाईं दीं। पैपराजी को इन्होंने काफी पोज दिए, इस दौरान ये एक्ट्रेसेस जमकर ट्रोल भी हुईं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रिसेप्शन पार्टी में मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा गॉर्जियस लुक में पहुंचीं। करीना की गर्ल गैंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चारों एक दूसरे को हुस्न में तगड़ा कॉम्पिटीशन देती नजर आईं। इन्होंने खूबसूरत ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें मलाइका ने ट्रांस्पैरेंट गाउन कैरी किया था। करीना ने बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी तो वहीं अमृता ने ऑफ शोल्डर गाउन चूज किया था। 

अपने लुक्स को लेकर ये चारों हसिनाएं चर्चा में हैं। जहां कुछ लोगों को ये काफी सिजलिंग लग रहा है तो वहीं ऐसे भी लोग हैं जिन्हें ये कुछ खास पसंद नहीं आया। नतीजा ये हुआ ये कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। एक को तो ये शियाकत थी कि इन्हें गर्ल गैंग क्यों कहा जाता है, जबकि ये सभी 40 की उम्र पार चुकीं हैं। तो ज्यादातर लोगों को मलाइका अरोड़ा की ड्रेस समझ नहीं आ रही थी। उन्हें लग रहा था कि एक्ट्रेस ने स्विमिंग कॉस्ट्यूम जैसा कुछ पहना है। तो वहीं एक अन्य ने पूछा शादी में ऐसे कपड़े पहनकर जाते हो तुम लोग? हालांकि काफी लोग ऐसे भी थे जिन्हें करिश्मा कपूर की ड्रेस पसंद आई।

अधिक मनोरंजन की खबरें

फरहान-शिबानी की पार्टी में करीना और मलाइका में पहना ऐसा ड्रेस, लोग बोले- ये क्या पर्दा लपेट लिया

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......