गंगूबाई काठियावाड़ी का बिना नाम लिए फिल्म का तारीफ करते हुए कंगना रनोट ने बोला ये बात
फाइल फ़ोटो


एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों और आने वाली फिल्मों पर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आलिया भट्ट की रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का बिना नाम लिए फिल्म का तारीफ करते हुए बोला उन्होंने सोचा नहीं था कि मूवी माफिया कुछ अच्छा काम करेंगे।

छोटे-छोटे स्टेप-

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा कर लिखा, ये सुनकर खुशी हुई की साउथ की फिल्म इंडस्ट्री ने थिएटर्स को रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ फिर से जिंदा कर दिया है। हिंदी बेल्ट फिल्मों की ओर से भी छोटे-छोटे स्टेप उठाए जा रहे हैं। हाल ही में महिला केंद्रित फिल्म के साथ, जिसमें एक बड़ा हीरों और एक सुपर स्टार डायरेक्टर है। ये छोटे-छोटे कदम हो सकते हैं, लेकिन सिनेमाघरों के लिए महत्वहीन नहीं हैं। ये सभी कदमें उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे जो यहां वेंटिलेटर पर हैं। ये अच्छी बात है।
अभिनेत्री ने आगे लिखा, कभी उम्मीद नहीं की थी कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे। अगर वे ऐसा करते हैं तो हम पूरी तरह उनकी तारीफ करते हैं और सर्वश्रेष्ट की आशा करते हैं।

पहले भी साधा कंगना ने निशाना-

इससे पहले उन्होंने आलिया और गंगूबाई की आलोचना की थी। अभिनेत्री कहा, फ्राइडे को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए जलकर राख हो जाएंगे। पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखती है। साबित करना चाहते हैं कि रॉम-कॉम बिम्बो काम कर सकता है.. सबसे बड़ी कमी फिल्म की कास्टिंग गलत है... ये नहीं सुधरेंगे। ये कोई आश्चर्य नहीं है कि स्क्रीन दक्षिण और हॉलीवुड फिल्में में जा रही हैं। बॉलीवुड कयामत के लिए किस्मत में है। जब तक फिल्म माफिया के पास शक्ति है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी ये फिल्म में एक्ट्रेस लीड माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आलिया गंगूबाई को वैश्यावृति के काम में धकेलने से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दर्शाती हैं। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, विजय राज और हुमा कुरैशी भी अहम किरदार निभाया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें