इतने कम उम्र में करोड़ों की मालकिन हैं जान्हवी कपूर, जीतीं हैं ऐसी आलीशान जिंदगी
फाइल फ़ोटो


श्रीदेवी की बड़ी बेटी ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है। लेटेस्ट फैशन ट्रेंडस् के लिए यंग गर्ल्स जान्हवी को फॉलो करती हैं, एक्ट्रेस भी अपने लुक्स और फिटनेस से उन्हें कभी नराश नहीं करतीं। 'धड़क' के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जान्हवी में लोग उनकी मां की पराछाईं देखते हैं, एक्टिंग की बारिकियां और कैमरे के सामने मासूमियत उन्हें विरासत में मिली है। करोड़ों के दिलों की धड़कन बन चुकीं जान्हवी अपनी हर फिल्म के लिए आज काफी मोटी रकम वसूल करतीं हैं।

इतनी है नेट वर्थ-

फिल्मी परिवार से आने वाली जान्हवी कपूर को सुपरस्टार बनने के लिए अभी लंबा सफर तय करना पड़ेगा। उनके बर्थडे पर आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस की नेटवर्थ कितनी है और वो एक फिल्म के लिए कितनी फीस चार्च करतीं हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जान्हवी कपूर की नेटवर्थ तकरीबन 58 करोड़ रुपए है। जान्हवी अपनी एक फिल्म के लिए 5 करोड़ तक चार्ज करती हैं।

खरीदा एक आलीशान घर-

उनके सोर्स ऑफ इंकम की बात करें तो जान्हवी एक प्रोफेशनल एक्टर होने के साथ-साथ मॉडलिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट से भी काफी कमाई करती हैं। उन्होंने पिछले दिनों ही जुहू में नया घर खरीदा है जिसकी कीमत 39 करोड़ रुपए बताई जा रही है। जान्हवी कपूर ने इस घर के अलावा 6 गाड़ियों की पार्किंग के लिए जगह भी ली है, तो मुंबई जैसे शहर में ऐसी पार्किंग के लिए भी उन्होंने मोटी रकम चुकानी पड़ी होगी। बात करें चैरिटी की तो हर बॉलीवुड स्टार की तरह जान्हवी भी कई समाजसेवी ऑर्गनाइजेशन्स को सपोर्ट करती हैं।

दोस्ताना 2 में आएंगी नजर-

फिलहाल जान्हवी कपूर मुंबई के लोखंडवाला में ग्रीन एकड़ में अपने परिवार के साथ एक सी फेसिंग आलिशान घर में रहतीं हैं। जिसमें फर्नीचर से लेकर बनावट वाली दीवारों तक विंटेज लुक की हैं। साथ ही एक्ट्रेस नायका, बेनेटन परफ्यूम और ट्रेंड्स (रिलायंस रिटेल) जैसे ब्रांड्स की एम्बेस्डर हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें