फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी देखने के बाद राखी सावंत ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की तारीफ करते हुए बोला आपको पर्सनल आकर दूंगी KISS
फाइल फ़ोटो


फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया के गंगूबाई अंदाज को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के बाद ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की है। इतना ही उन्होंने आलिया को सॉलिटेयर डायमंड बताया। साथ ही राखी सावंत ने संजय लीला भंसाली को पर्सनली उनके पास जाकर किस करने की बात कही है। राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

उनका एक वीडियो को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के बाद कहती हैं, 'आलिया भट्ट तुमसे बेस्ट एक्ट्रेस कोई नहीं है। संजय लीला भंसाली आई लव यू, तुम्हें पर्सनल आकर मैं चुम्मा दूंगी।' इसके अलावा राखी सावंत ने फिल्म में अजय देवगन और उनके किरदार की भी तारीफ की है।

वीडियो के आखिरी में उन्होंने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के 100-200 करोड़ रुपये कमाने का दावा किया है। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तो आलिया भट्ट की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले हफ्ते में बेहतरीन कलेक्शन किया है।

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म 25 फरवरी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा विजय राज, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा भी प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की नॉवेल माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही हैं। अब कई फिल्मी सितारे भी आलिया भट्ट की इस फिल्म की तारीफ कर चुके हैं।  

अधिक मनोरंजन की खबरें