कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने फिल्म शहजादा के शेड्यूल की शूटिंग खत्म,  अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ये तस्वीर
फाइल फ़ोटो


एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने अपनी आगामी फिल्म शहजादा की शूटिंग को खत्म कर लिया है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की को-स्टार कृति सेनन के साथ तस्वीर शेयर कर दी हैं। इस फोटो को में कार्तिक एक्ट्रेस के साथ मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीर में दोनों फिल्म की शूटिंग खत्म होने की भी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, शहजादा का एक और शेड्यूल रैप हुआ। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का रीमेक है। कार्तिक और कृति सेनन अभिनीत फिल्म 4 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रमोशन में जुड़ी कृति सेनन-

वहीं, शहजादा की शूटिंग खत्म करने के बाद से अनुमान लगया जा रहा है कि वो अपनी आगामी फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन शुरू कर सकती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट दावा भी किया गया था कि अभिनेत्री शहाजादा की शूटिंग पूरी करने के बाद बच्चन पांडे का प्रमोशन शुरू करेंगी।

इस फिल्म में अभिनेता एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएगीं। लेकिन फिल्म में वो एक निर्देशन बनना चाहती हैं और बच्चन पांडे पर एक फिल्म निर्माण करने के लिए उससे मिलने पहुंच जाती हैं। एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में कृति सेनन, अक्षय कुमार, पकंज त्रिपाठी और अरशद वारसी के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। ये फिल्म तमिल की ब्लॉक बस्टर जिगरथंडा की आधिकारिक रीमेक है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कृति सेनन का वर्कफ्रंट-

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ‘अदिपुरूष’, ‘भेड़िया’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

अधिक मनोरंजन की खबरें