मशहूर अभिनेत्री पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार, कई पर्स व नगदी बरामद
अभिनेत्री रूपा दत्ता (file photo)


कोलकाता : मशहूर अभिनेत्री रूपा दत्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रूपा  दत्ता पर आरोप है कि कोलकाता पुस्तक मेले के आयोजन स्थल पर ध्यान भटकाकर चोरी की है. राज्य के के एक सीनियर पुलिस अफसर ने इस बात की जानकारी दी है.

बिधान नगर उत्तर पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक रूपा दत्ता को शनिवार को एक पुलिसकर्मी के पर्स को कूड़ेदान में फेंकते हुए देखा गया था. जिसके बाद उनकी ये गिरफ्तारी की गई है. गौरतलब है कि अभिनेत्री कई सीरियल में भी काम कर चुकी है.

एक्ट्रेस के पर्स बरामद हुई भारी रकम
पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री से कड़ाई से पूछताछ की गई और जांच के दौरान अभिनेत्री के पर्स से कई पर्स और 75 हजार रुपये नकद बरामद किये गये. अधिकारी ने कहा, 'दत्ता को ‘केपमारी’ (ध्यान भटकाकर चोरी करना) के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और इस बात का पता लगाने के लिए जांच जारी है कि अपराध में और लोग तो शामिल नहीं थे.'



अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप
गौरतलब है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के झूठे आरोप लगाने को लेकर विवादों में रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अन्य व्यक्ति के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे, जिसका नाम अनुराग था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें