'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर घिरे कपिल शर्मा, आए ट्रोलर्स के निशाने पर
अभिनेता कपिल शर्मा


नई दिल्ली : कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में चल रहे हैं। हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि कपिल शर्मा ने अपने शो में 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम को बुलाने से इनकार कर दिया था। निर्देशक के इस आरोप के बाद से ही कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे थे।

इस बीच मंगलवार को द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेर के एक साक्षात्कार का एक वीडियो सामने आया, जिसमे उन्होंने कपिल शर्मा को सपोर्ट किया और साथ ही कपिल के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म को प्रमोट ना करने की वजह बताई है।

इस वीडियो को कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और अनुपम खेर के प्रति आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया-'मेरे खिलाफ सभी झूठे आरोपों को स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद भाजी (अनुपम खेर)। और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। खुश रहें, मुस्कुराते रहें।'

वहीं अब अनुपम खेर ने कपिल शर्मा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'रे कपिल, काश आपने पूरा वीडियो पोस्ट किया होता। ना कि आधा सच। पूरी दुनिया सेलिब्रेट कर रही है। आपने भी आज रात सेलिब्रेट किया। प्यार और प्रार्थना हमेशा।' अनुपम खेर के इस ट्वीट से जहां हर कोई हैरान है वहीं सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें