41 साल श्वेता तिवारी ने लगाए ऐसे ठुमके, फैंस का फिसला दिल
श्वेता के डांस पर फिदा हुए फैंस


नई दिल्ली : टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी 26 साल की दिखती हैं. अपने आपको श्वेता ने काफी फिट रखा है, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन नए वीडियो और तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. कई श्वेता की तस्वीरें इंटरनेट पर खलबली मचा चुकी हैं.  

बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता के फैंस उनकी नई तस्वीरों और वीडियो के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. श्वेता की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस काफी परेशान रहते हैं. हाल ही में श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वाला वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है.

श्वेता तिवारी ने मैक्सी ड्रेस पहनी है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी शख्स के साथ श्वेता सिंगर हार्डी संधू के पॉपुलर सॉन्ग 'कुड़ियां लाहौर दिया' पर डांस कर रही हैं. वह गाने के हुक स्टेप्स करती दिख रही हैं, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं. कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ हो रही है.

श्वेता के डांस पर फिदा हुए फैंस
श्वेता तिवारी के इस डांस वीडियो पर हार्डी संधू ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, वाह. इसके अलावा फैंस ने खूब रिएक्शंस दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं'. दूसरे ने लिखा, 'आपका चेहरा बहुत ही अच्छा है'. इस तरह किसी ने श्वेता को ब्यूटीफुल क्वीन कहा है, तो किसी की निगाहें उनके हुस्न पर टिक गई हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें