18 सितंबर को आयोजित होगा ‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022
डायरेक्टर अब्बास मस्तान


बॉलीवुड की चर्चित फिल्म पत्रिका 'सिने बस्टर'  के 6 साल पूरे होने के शुभ अवसर पर पिछले दिनों मुम्बई में आयोजित एक भव्य समारोह में 18 सितंबर को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) के रसल खैमह में आयोजित होने वाले 'सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022 के लिए निर्मित सोने और हीरे से जड़ित ट्रॉफी का अनावरण ‘प्रिंसेस डेलिशिया’ द्वारा किया गया। इस ट्रॉफी की खास बात यह है कि विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार किसी ट्रॉफी को सोने और हीरे से तैयार किया गया है जो विजेताओं को दी जाएगी।

इस समारोह के होस्ट मिस्टर रॉनी रोड्रिग्स, स्वामी सिने बस्टर मैगजीन प्राइवेट लिमिटेड अंडर द बैनर ऑफ पर्ल ग्रुप ऑफ कम्पनीज़, थे। समारोह के दौरान रॉनी रोड्रिग्स की माता जी का जन्मदिन भी मनाया गया। उनके जुडवा बच्चे चार्ल्स और कॅडेन का भी बर्थडे मनाया गया। यह सितारों से भरी एक सुहानी शाम रही, जहां बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां मौजूद रहीं। 

डायरेक्टर अब्बास मस्तान, प्रेम चोपड़ा, उदित नारायण, ललित पंडित, ऋतुपर्णो सेन गुप्ता, विश्वजीत चटर्जी, शक्ति कपूर, बी सुभाष, दिलीप सेन, कल्याणजी आनंद जी जोड़ी के आनंद जी शाह, धीरज कुमार, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, रणजीत, जिया मानेक, सुमन तलवार, सुजॉय मुखर्जी, उदित नारायण, बी सुभाष, ललित पंडित, अलका भटनागर, आरती नागपाल, अरुण बख्शी, किशोरी शहाणे, बॉबी वत्स, निखिल कामत, सन्दीप सोपारकर, अली खान, सुरेंद्र पाल, आरके मुकेश चौकसी, वंसत भंडारी, राजू टैंक, लीना कपूर इत्यादि मौजूद थे, सभी ने इस ट्रॉफी की तारीफ की और अवार्ड फंक्शन के लिए रॉनी रोड्रिग्स को शुभकामनाएं दीं। 

बकौल रॉनी रोड्रिग्स मनोरंजन इंडस्ट्री के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान के लिए कलाकारों, निर्देशक, संगीतकारों, गायकों, प्रोडक्शन हाउस को सम्मानित करने के लिए 18 सितंबर को यूएई (संयुक्त अरब अमीरात) के रसल खैमह में ‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022 का आयोजन किया जा रहा है। बॉलीवुड की 70 से अधिक लिजेंड्री हस्तियों को यह अवार्ड दिया जाएगा। देश के बाहर इस तरह के मेगा इवेंट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य के भारतीय सिनेमा को बढ़ावा देना है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

18 सितंबर को आयोजित होगा ‘सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......