'कभी ईद कभी दिवाली' में सालमान खान के साथ अब ये अभिनेता आएगा नजर
अभिनेता सिद्धार्थ निगम और सलमान खान


सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अब अभिनेता सिद्धार्थ निगम की एंट्री हो चुकी है. सिद्धार्थ निगम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जानी माने अभिनेता हैं और कई धारावाहिक में नजर आ चुके हैं. 

सिद्धार्थ  के बारे में बात की जाये तो उन्होंने टेलीविजन से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी खास पहचान बनाई है. धारावाहिक चक्रवर्ती अशोक सम्राट से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ आमिर खान की फिल्म धूम 3 और टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल में भी अभिनय करते नजर आ चुके हैं. वहीं अब वह सलमान खान की आगामी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

हालांकि फिल्म में सिद्धार्थ का क्या किरदार होगा इस बारे में अभी कुछ साफ़ नहीं हो पाया है. गौरतलब है कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार अभिनेत्री पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, सूरज पंचोली, सूरज इकबाल, शहनाज गिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण भी स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. कभी ईद कभी दिवाली एक एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी,जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

'कभी ईद कभी दिवाली' में सालमान खान के साथ अब ये अभिनेता आएगा नजर

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......