ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई करीना कपूर, वीडियो हुआ वायरल
करीना कपूर खान


बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों काफी रिलैक्स मूड में नजर आ रही हैं। आजकल वह काफी लूज आउटफिट्स कैरी कर रही हैं। यूं तो बेबो अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं लेकिन इस बार उनका जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर लोग काफी हैरान हैं और उनके फैशन सेंस को लेकर सवाल भी उठा रहे हैं।

करीना का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ढीली-ढाली स्काई ब्लू कलर की शर्ट और पाजामा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में बेबो जैसे ही वॉक करती हुई कैमरे के पास आती हैं तो पता चलता है कि उनका पाजामा इस हद तक ट्रांसपेरेंट है कि अंदर का सब कुछ कैमरे में कैद हो गया। करीना का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। करीना का ये अंदाज कैमरे में कैद हो गया और साथ ही वो सब भी, जिसे देखकर वे एम्बेरेंस फील कर सकती हैं।

इससे पहले भी करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी, जिनमें वह एक ट्रांसपेरेंट फ्रॉक पहने नजर आईं थीं। उनकी यह ड्रेस इस हद तक ट्रांसपेरेंट थी कि उन्होंने फ्रॉक के नीचे क्या पहना है, वह सब भी क्लीयरली दिखाई दे रहा था। इन तस्वीरों को लेकर फैंस ने करीना को जमकर ट्रोल भी किया था।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें