मलाइका अरोड़ा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, तस्वीरें वायरल
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा


नई दिल्ली : अपने फैशन और स्टाइल को लेकर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका स्टाइल ही है जो उन्हें आज इस मुकाम तक ले आया है. जिम लुक हो या रेड कारपेट लुक मलाइका हर जगह अपने जलवा बिखेरना नहीं भूलती है.  मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक गाउन में नजर आईं और उन्हें जितने भी लोगों ने देखा वो खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए.

48 साल की उम्र भी मलाइका सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इसका एक कारण की आए दिन अभिनेत्री अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उन्हें दीवाना बनाती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वो लोगों को अपनी निजी जिंदगी की झलक दिखाती हैं.

मलाइका का हॉट लुक
मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ब्लैक बॉडी-हगिंग गाउन में एक थाई हाई स्लिट के साथ तस्वीरें साझा की. लुक और बेहतर बनाने के लिए अभिनेत्री ने अपने खूबसूरत बालों को खुला रखा है, जिसमें मलाइका और भी हॉट लग रही थीं. न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज के साथ उन्होंने अपना मेकअप किया हुआ था. मलाइका ने स्टेटमेंट पेंडेंट और स्ट्रैपी हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

मलाइका अरोड़ा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, पहना ट्रांसपेरेंट गाउन, तस्वीरें वायरल

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......