अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत की फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर जारी
अक्षय कुमार की फिल्म कठपुतली


अक्षय कुमार और अभिनेत्री रकुल प्रीत की आगामी फिल्म 'कठपुतली' का ट्रेलर शनिवार को जारी कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'तीन मर्डर, एक शहर..एक पुलिसवाला और एक सीरियल किलर...कठपुतली 2 सितंबर को सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।'

ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर के बैकग्राउंड में भी सस्पेंस से भरा म्यूजिक सुना जा सकता है। ट्रेलर की शुरुआत हिमाचल के कसौली से होती है। जहां सीरियल किलर पुलिस की नाक के नीचे बड़ी चालाकी से दो खून कर चुका है और तीसरे खून की भी धमकी दी है। किलर इतना शातिर है कि वह पब्लिक प्लेस में बॉडी छोड़ता है। इसी खूनी की तलाश की ये कहानी है। 

ट्रेलर में खूनी को लेकर किसी भी तरह का मेकर्स ने हिंट नहीं दिया है। यही प्वाइंट सबसे ज्यादा दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ाता है। इस ट्रेलर के बीच पुलिसवाले की भूमिका में अक्षय कहते हैं, किलर को पकड़ने के लिए पावर नहीं बल्कि माइंड गेम खेलनी होगी।

फिल्म के इस ट्रेलर के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं। यह फिल्म 2 सितंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें