सलमान के शो Bigg Boss 16 में इस बार नुसरत जहां लगाएंगी ग्लैमर्स का तड़का, देखने को मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा
अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां


नई दिल्ली : विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का हिस्सा बनने वाले कंटेस्टेंट नाम भी धीरे-धीरे सामने आ गए हैं. ऐसे में एक नाम और नाम सामने आया है जो अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. दरअसल, हम अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां की बात कर रहे हैं जो इस बार बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं.

बिग बॉस 16 को लेकर काफी समय से हो रही चर्चा
सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के चर्चे काफी समय से हो रही है. शो जुड़ी कई झलकियां भी देखने को मिली है. ऐसे में फैंस ये जानना के लिए बेकरार हैं बिग बॉस 16 की शुरुआत कब होगी और इस बार बिग बॉस में क्या खास होने वाला है.

ताजा अपडेट में तो नुसरत जहां के इस शो में एंट्री लेने का काफी चांस लग रहे है. बताया जा रहा है कि नुसरत जहां को बिग बॉस के मेकर्स ने अप्रोच किया है. इस हाई वोल्टेज ड्रामा शो में नुसरत ग्लैमर और एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ सकती हैं. साथ ही उनकी जिंदगी के बारे में जानने का मौका भी लोगों को मिलेगा.

बिग बॉस 16 में ये एक्टर्स ले सकते हैं हिस्सा
बिग बॉस 16 में इन्फ्लुएंसर फैसल शेख, जन्नत जुबैर, पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपा और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. बताया यह भी जा रहा है कि शो का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है. अभिनेता सलमान खान एक बार फिर इसे होस्ट करते नजर आएंगे.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें